Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बाड़मेर में कांग्रेस नेता की बेहरहमी से हत्या, देर रात अज्ञात बदमाश ने गला रेता, खून से सनी मिली छत

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के बाड़मेर के सिवाना थाने के मिठौड़ा गांव में फॉर्म हाउस पर सो रहे पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता की अज्ञात बदमाशों ने गला काटकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी है। घटना की जानकारी लगते ही पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीँ, जानकारी मिलने पर SSP सुभाष खोजा, DSP पचपदरा, बालोतरा सहित पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा।
Former Sarpanch Om Singh (68)
Former Sarpanch Om Singh (68)
SSP सुभाषचंद्र खोजा ने बताया कि, मिठौड़ा गांव निवासी ओमसिंह (68) पादरू-मिठौड़ा रोड पर स्थित अपने फॉर्म हाउस पर सो रहे थे। तभी रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश आए और धारदार हथियार से उनके उप्पर हमला कर दिया। सुबह करीब 5 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद DSP और सर्किल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया।
Murder in Rajasthan 
Murder in Rajasthan
पुलिस के अनुसार, छत पर जगह-जगह खून के धब्बे थे और लहुलूहान हालात में छत पर शव उल्टा पड़ा हुआ था। हमलावारों ने किसी धारदार हथियार से सिर व गले पर वार किये हैं। फ़िलहाल पुलिस की टीमें अलग-अलग एंगल से जानकारी जुटा कर जांच कर रही है और FSL टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे हैं।
पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज को भी खंगाला रही है। वहीं आस-पास रहने वाले लोगों से आपसी रंजिश को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश देना शुरू किया हैं।(Murder in Rajasthan)
MORE NEWS>>>इंदौर में ट्रेन के नीचे आया नाबालिग, फिसल कर पटरी पर गिरा ट्रैन की चपेट में आने से कटे दोनों पैर, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

Leave a Comment