Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बाड़मेर में कांग्रेस नेता की बेहरहमी से हत्या, देर रात अज्ञात बदमाश ने गला रेता, खून से सनी मिली छत

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के बाड़मेर के सिवाना थाने के मिठौड़ा गांव में फॉर्म हाउस पर सो रहे पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता की अज्ञात बदमाशों ने गला काटकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी है। घटना की जानकारी लगते ही पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीँ, जानकारी मिलने पर SSP सुभाष खोजा, DSP पचपदरा, बालोतरा सहित पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा।
Former Sarpanch Om Singh (68)
Former Sarpanch Om Singh (68)
SSP सुभाषचंद्र खोजा ने बताया कि, मिठौड़ा गांव निवासी ओमसिंह (68) पादरू-मिठौड़ा रोड पर स्थित अपने फॉर्म हाउस पर सो रहे थे। तभी रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश आए और धारदार हथियार से उनके उप्पर हमला कर दिया। सुबह करीब 5 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद DSP और सर्किल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया।
Murder in Rajasthan 
Murder in Rajasthan
पुलिस के अनुसार, छत पर जगह-जगह खून के धब्बे थे और लहुलूहान हालात में छत पर शव उल्टा पड़ा हुआ था। हमलावारों ने किसी धारदार हथियार से सिर व गले पर वार किये हैं। फ़िलहाल पुलिस की टीमें अलग-अलग एंगल से जानकारी जुटा कर जांच कर रही है और FSL टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे हैं।
पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज को भी खंगाला रही है। वहीं आस-पास रहने वाले लोगों से आपसी रंजिश को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश देना शुरू किया हैं।(Murder in Rajasthan)
MORE NEWS>>>इंदौर में ट्रेन के नीचे आया नाबालिग, फिसल कर पटरी पर गिरा ट्रैन की चपेट में आने से कटे दोनों पैर, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

Leave a Comment