Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नालंदा में पत्नी की खुदकुशी के 21वें दिन पति ने दी जान, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करता था भांजा, इसलिए उठाया कदम

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के नालंदा में पत्नी के सुसाइड के 21 दिन बाद मंगलवार को पति ने फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। दंपती अपने भांजे की ब्लैकमेलिंग से परेशान थे। उधर, परिजनो ने बिना पुलिस को जानकारी दिए ही आनन-फानन में जीतेन्द्र का अंतिम संस्कार भी कर दिया। जिसके बाद सुचना मिलते ही पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया हैं।
Suicide in Bihar
Suicide in Bihar
मामला नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़पुर मोहल्ले का है। जहाँ जितेंद्र साव (36) के भांजे अमित कुमार ने मामी और जितेंद्र की पत्नी पूजा (30) का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देता था। इससे परेशान होकर पहले पत्नी ने और अब पति ने आत्महत्या कर ली। इधर परिवार ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही जितेंद्र साव का अंतिम संस्कार तक कर दिया।
Jitendra Saav (36) and Pooja Devi (30)
Jitendra Saav (36) and Pooja Devi (30)
एक साल से कर रहा था ब्लैकमेलिंग –
परिवार के मुताबिक, अमित कुमार (19) ने पूजा देवी का अश्लील वीडियो बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर बीते एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी कहता था – “मैं जैसा बोलता हूं, आप वैसा ही करो नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा।” परिवार वालों ने उसे समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी हरकतें नहीं बदली और इसी के चलते पूजा देवी ने 6 जून को फांसी लगा खुदकुशी कर ली।
पत्नी की मौत के बाद से परेशान था जितेंद्र –
पत्नी की मौत के बाद से जितेंद्र डिप्रेशन में था, और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। मंगलवार की सुबह जब घर के लोग उठे तो उन्होंने जितेंद्र को पंखे के सहारे फंदे से लटका हुआ पाया, जिसके बाद घर मे चीख-पुकार मच गई। इसके बाद परिजनो ने बिना पुलिस को जानकारी दिए आनन-फानन में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
Aropi Amit Kumar (19)
Aropi Amit Kumar (19)
थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं थी। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले की जानकारी में आरोपी हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी अमित कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है और पता लगाया जा रहा है की इस घटना में और कौन-कौन दोषी हैं। दोनों की शादी 2013 में हुई थी। दंपती के तीन बच्चे हैं, जो फिलहाल घर में ही रह रहे हैं।
MORE NEWS>>>बाड़मेर में कांग्रेस नेता की बेहरहमी से हत्या, देर रात अज्ञात बदमाश ने गला रेता, खून से सनी मिली छत

Leave a Comment