Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

नालंदा में पत्नी की खुदकुशी के 21वें दिन पति ने दी जान, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करता था भांजा, इसलिए उठाया कदम

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के नालंदा में पत्नी के सुसाइड के 21 दिन बाद मंगलवार को पति ने फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। दंपती अपने भांजे की ब्लैकमेलिंग से परेशान थे। उधर, परिजनो ने बिना पुलिस को जानकारी दिए ही आनन-फानन में जीतेन्द्र का अंतिम संस्कार भी कर दिया। जिसके बाद सुचना मिलते ही पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया हैं।
Suicide in Bihar
Suicide in Bihar
मामला नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़पुर मोहल्ले का है। जहाँ जितेंद्र साव (36) के भांजे अमित कुमार ने मामी और जितेंद्र की पत्नी पूजा (30) का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देता था। इससे परेशान होकर पहले पत्नी ने और अब पति ने आत्महत्या कर ली। इधर परिवार ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही जितेंद्र साव का अंतिम संस्कार तक कर दिया।
Jitendra Saav (36) and Pooja Devi (30)
Jitendra Saav (36) and Pooja Devi (30)
एक साल से कर रहा था ब्लैकमेलिंग –
परिवार के मुताबिक, अमित कुमार (19) ने पूजा देवी का अश्लील वीडियो बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर बीते एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी कहता था – “मैं जैसा बोलता हूं, आप वैसा ही करो नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा।” परिवार वालों ने उसे समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी हरकतें नहीं बदली और इसी के चलते पूजा देवी ने 6 जून को फांसी लगा खुदकुशी कर ली।
पत्नी की मौत के बाद से परेशान था जितेंद्र –
पत्नी की मौत के बाद से जितेंद्र डिप्रेशन में था, और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। मंगलवार की सुबह जब घर के लोग उठे तो उन्होंने जितेंद्र को पंखे के सहारे फंदे से लटका हुआ पाया, जिसके बाद घर मे चीख-पुकार मच गई। इसके बाद परिजनो ने बिना पुलिस को जानकारी दिए आनन-फानन में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
Aropi Amit Kumar (19)
Aropi Amit Kumar (19)
थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं थी। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले की जानकारी में आरोपी हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी अमित कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है और पता लगाया जा रहा है की इस घटना में और कौन-कौन दोषी हैं। दोनों की शादी 2013 में हुई थी। दंपती के तीन बच्चे हैं, जो फिलहाल घर में ही रह रहे हैं।
MORE NEWS>>>बाड़मेर में कांग्रेस नेता की बेहरहमी से हत्या, देर रात अज्ञात बदमाश ने गला रेता, खून से सनी मिली छत

Leave a Comment