Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मप्र के दतिया में नदी में गिरा ट्रक, हादसे में 5 लोगों की मौत 12 घायल, ट्रक में सवार होकर शादी में जा रहे थे 54 मजदूर

Accident in MP 
Accident in MP 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के दतिया जिले में एक मिनी ट्रक नदी में पलट गया। ट्रक में करीब 54 मजदूर सवार थे। जिनमे से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 लोग घायल हैं। मृतकों में 3 शव बच्चों के हैं, सभी के शव निकाल लिए गए हैं और दो लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा दुरसड़ा थाना अंतर्गत गांव बुहारा में बुधवार सुबह करीब 6 बजे हुआ हैं।
Accident in MP 
Accident in MP
कलेक्टर संजय कुमार ने बताया कि, बेटी की शादी के लिए एक परिवार ग्वालियर के भेलेटी गांव से टीकमगढ़ के जतारा गांव जा रहा था। सभी लोग आयशर वाहन में सवार होकर मंगलवार रात को निकले थे। नदी पर नया-नया पुल बन रहा है। आवाजाही के लिए पास ही एक रपटा बनाया गया था। बारिश के कारण रपटे पर एक से दो फीट पानी आ गया था। ड्राइवर ने रपटा क्रॉस करने की कोशिश की तो परिवार ने मना किया, लेकिन उसने अनसुना कर दिया और कुछ दूर जाकर ही ट्रक पलट गया। बता दें कि, आयशर वाहन ट्रांसपोर्टेशन के लिए अधिकृत नहीं था।
Accident in MP 
Accident in MP
उधर, हादसे की जानकारी लगते ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख जताया और ट्वीट कर कहा कि, ‘खटीक समाज के लोग बेटी की शादी करने मिनी ट्रक से जा रहे थे। तभी बुहारा नदी में रपटे पर ट्रक का पहिया उतर गया और ट्रक नदी में चला गया। इस हादसे में 5 लोगों के शव निकाले गए हैं। इनमें एक 45 साल की महिला और 18 साल का युवक भी शामिल है और बाकी 2 से 5 साल के बच्चे हैं। सभी घायलों के इलाज कराया जा रहा है।’ मृतकों के परिजन को 4-4 लाख रुपए की सहायता दी जाएगी, वहीँ घायलों को 50-50 हजार रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।
Accident in MP 
Accident in MP
MORE NEWS>>>इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कंटेनर की चपेट में आने से मामा-भांजे की मौत, चालक  फरार

Leave a Comment