Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

यूनिवर्सिटी में छात्रों पर लाठीचार्ज जारी, धरने पर बैठे ABVP और NSUI के छात्र, मूलभूत समस्याओं को लेकर कर रहे मांग

Rajasthan University Protest
Rajasthan University Protest

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं हैं। दरअसल, स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी में मूलभूत समस्याओं को लेकर मांग कर रहे थे और इन्हें रोकने के लिए यूनिवर्सिटी में बड़ी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। लेकिन, प्रदर्शनकारी छात्र बैरिकेड तोड़ कुलपति सचिवालय तक पहुंच गए और वहां हो रही सिंडिकेट की बैठक में हंगामा करने लगे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को वह से खदेड़ा।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के छात्र मनु दाधीच, भरत भूषण के साथ NSUI के महेश चौधरी और राजेंद्र गौरा भी कुलपति सचिवालय की ओर बढ़ रहे थे। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग कर पहले ही उन्हें रोक दिया। इससे नाराज छात्र पुलिस से उलझ गए और बैरिकेडिंग हटाकर कुलपति सचिवालय की ओर बढ़ने लगे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसमें NSUI के राजेंद्र गोरा के गंभीर चोट आई है। फिलहाल ABVP और NSUI के कार्यकर्ता कुलपति सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।
Rajasthan University Protest
Rajasthan University Protest
बता दें कि, राजस्थान यूनिवर्सिटी में एक साल के लंबे अंतराल के बाद सिंडिकेट की बैठक हो रही है। इसमें कुल 40 से ज्यादा प्रस्तावों पर चर्चा होनी है। इस बैठक में शामिल होने के लिए विधायक अमीन कागजी और गोपाल मीणा भी पहुंचे। सिंडिकेट का कोरम पूरा होने के साथ ही बैठक शुरू की गई थी तभी ये हंगामा भी शुरू हो गया।
Rajasthan University Protest
Rajasthan University Protest
MORE NEWS>>>मप्र के दतिया में नदी में गिरा ट्रक, हादसे में 5 लोगों की मौत 12 घायल, ट्रक में सवार होकर शादी में जा रहे थे 54 मजदूर

Leave a Comment