Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

यूनिवर्सिटी में छात्रों पर लाठीचार्ज जारी, धरने पर बैठे ABVP और NSUI के छात्र, मूलभूत समस्याओं को लेकर कर रहे मांग

Rajasthan University Protest
Rajasthan University Protest

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं हैं। दरअसल, स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी में मूलभूत समस्याओं को लेकर मांग कर रहे थे और इन्हें रोकने के लिए यूनिवर्सिटी में बड़ी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। लेकिन, प्रदर्शनकारी छात्र बैरिकेड तोड़ कुलपति सचिवालय तक पहुंच गए और वहां हो रही सिंडिकेट की बैठक में हंगामा करने लगे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को वह से खदेड़ा।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के छात्र मनु दाधीच, भरत भूषण के साथ NSUI के महेश चौधरी और राजेंद्र गौरा भी कुलपति सचिवालय की ओर बढ़ रहे थे। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग कर पहले ही उन्हें रोक दिया। इससे नाराज छात्र पुलिस से उलझ गए और बैरिकेडिंग हटाकर कुलपति सचिवालय की ओर बढ़ने लगे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसमें NSUI के राजेंद्र गोरा के गंभीर चोट आई है। फिलहाल ABVP और NSUI के कार्यकर्ता कुलपति सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।
Rajasthan University Protest
Rajasthan University Protest
बता दें कि, राजस्थान यूनिवर्सिटी में एक साल के लंबे अंतराल के बाद सिंडिकेट की बैठक हो रही है। इसमें कुल 40 से ज्यादा प्रस्तावों पर चर्चा होनी है। इस बैठक में शामिल होने के लिए विधायक अमीन कागजी और गोपाल मीणा भी पहुंचे। सिंडिकेट का कोरम पूरा होने के साथ ही बैठक शुरू की गई थी तभी ये हंगामा भी शुरू हो गया।
Rajasthan University Protest
Rajasthan University Protest
MORE NEWS>>>मप्र के दतिया में नदी में गिरा ट्रक, हादसे में 5 लोगों की मौत 12 घायल, ट्रक में सवार होकर शादी में जा रहे थे 54 मजदूर

Leave a Comment