Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रीवा में भीषण हादसा, उप्र से क्योटी जलप्रपात घूमने आए पर्यटको की कार पलटी, हादसे में 4 लोगों की मौत

Accident in MP
Accident in MP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के रीवा जिले के लालगांव चौकी क्षेत्र में पर्यटकों से भरी एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही लालगांव चौकी और गढ़ थाने का पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।
Accident in MP
Accident in MP
लालगांव चौकी प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के रहने वाले पर्यटक क्योटी जलप्रपात घूमने आए थे।​​​ 2 कारों में सवार 11 लोग NH-30 के रास्ते दोपहर बाद रीवा जिले में दाखिल हुए। दोनों ही कारें आगे-पीछे चल रही थी। इसी दौरान लालगांव के पास देवास मोड़ पर पहली कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि, कार के परखच्चे उड़ गए।
Accident in MP
Accident in MP
पीछे आ रही गाड़ी में सवार लोगों ने राहगीरों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार से घायलों को निकाला। लेकिन शिवम केशरवानी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 5 लोगों को सिरमौर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहाँ प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
उधर, रीवा के संजय गांधी अस्पताल में रात करीब 9 बजे पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी के शव का पोस्टमार्टम किया गया और इसके बाद तीनों शवों को प्रयागराज के भेज दिया गया हैं। वहीँ, शिवम केशरवानी का शव फिलहाल सिरमौर सिविल अस्पताल में ही रखा है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
MORE NEWS>>>कबसे शुरू होने वाला है चातुर्मास, भूल कर भी अगले 5 महीने न करें ये काम, वरना हो सकता हैं भारी नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *