Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में बढ़ते अपराध को लेकर प्रशासन सख्त, कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में CM ने दिए गुंडे-बदमाशों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश

CM Review Meeting
CM Review Meeting

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार सुबह भोपाल स्थित अपने निवास कार्यालय समत्व भवन से वीसी के द्वारा से इंदौर कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा बैठक (CM Review Meeting) की और – बदमाशों और असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।
CM ने कहा कि, “गुंडे-बदमाशों में पुलिस का खौफ और आम जनता में पुलिस पर विश्वास होना जरूरी है। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने जैसी गतिविधियों को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर तुरंत कार्यवाही की जाए।”
इधर, राजेन्द्र नगर पोस्टर मामले में गृहमंत्री ने भोपाल से पुलिस अफसरों को गुडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है और साथ ही उन्होंने खुले तौर पर गुडों को लेकर चेतावनी दी है कि, “सुधर जाएं, नही तो सुधार दिए जाएंगे।” घरों से पलायन वाले मामले की रिपोर्ट भी गृहमंत्री ने बुलाई है। जिसके लिए इंदौर CID ने पूरा डेटा इकट्‌ठा किया है।
MORE NEWS>>>गाजीपुर में दिनदहाड़े डबल मर्डर, शौच करने के गए युवको की चाकू से गोदकर हत्या, घर से 200 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

Leave a Comment