Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गाजीपुर में दिनदहाड़े डबल मर्डर, शौच करने के गए युवको की चाकू से गोदकर हत्या, घर से 200 मीटर की दूरी पर हुई वारदात

Cg News 
Cg News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के गाजीपुर में मोहम्मदाबाद कोतवाली के बढ़ईपुर गांव में दो युवको की चाकू मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या उस वक्त की गई जब दोनों ही युवक अपने घर से लगभग 200 मीटर दूर शौच करने के लिए गए हुए थे।घटना की जानकारी मिलते ही पर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारीयो ने जांच शुरू की हैं।
Murder in UP
Murder in UP
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि, बढ़ईपुर ग्राम प्रधान रामराज बिंद का पुत्र विकास बिंद, रिश्तेदारी में आए हुए एक अन्य युवक सुनील बिंद के साथ गांव से ही कुछ दूरी पर शौच करने के लिए गया हुआ था। तभी पहले से घात लगाए हमलावरो ने ग्राम प्रधान के पुत्र पर चाकू से हमला किया और उसके बाद दूसरे युवक की भी चाकू मारकर हत्या कर दी।
Murder in UP
Murder in UP
दोनों ही मृतकों की उम्र लगभग 15 से 16 साल के बीच है। इस मामले में ग्राम प्रधान के द्वारा तहरीर के आधार पर गांव के एक युवक को नामजद कर 2 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। फ़िलहाल पुलिस मौका-ए-वारदात से हत्या के साक्ष्य जुटाने में लगी हुई हैं।
Murder in UP
Murder in UP
MORE NEWS>>>बेगूसराय में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, चार बेटीफ के बाद भी बेटा नहीं होने रोज टॉर्चर करता था पति, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *