Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बेगूसराय में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, चार बेटीफ के बाद भी बेटा नहीं होने रोज टॉर्चर करता था पति, आरोपी गिरफ्तार

Murder in Bihar 
Murder in Bihar 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के बेगूसराय में एक शराबी पति ने बेटा नहीं होने के लेकर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। दोनों की 10 साल पहले शादी हुई थी और उनकी चार बेटियां भी हैं। बेटे के लिए पत्नी की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैली हुई हैं। घटना बीरपुर थाना इलाके के मुरादपुर गांव की है।
Rukhsana Khatoon
Rukhsana Khatoon
बीरपुर थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि, मोहम्मद वसीम और रुखसाना खातून की 10 साल पहले धूम-धाम से शादी हुई थी। दोनों की चार बेटियां भी हैं मृत महिला के भाई मोहम्मद इरशाद का कहना है कि, बेटा नहीं होने की वजह से वसीम लगातार उसकी बहन को प्रताड़ित करता था और आए दिन शराब पीकर रुखसाना के साथ मारपीट और गाली-गलौज किया करता था।
बुधवार रात वसीम ने शराब के नशे में रुखसाना की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को घर में छोड़कर फरार हो गया। गांव वालों ने इस घटना की सूचना रुखसाना के परिजनों को दी तो, लेकिन परिजन जब तक घर पहुंचे तब-तक उसकी मौत हो चुकी थी और लाश घर में ही पड़ी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।
MORE NEWS>>>इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, रांग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार दोस्तो को मारी टक्ककर, हादसे में युवक की मौत

Leave a Comment