Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिन ब्रा के राशि ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हद से ज्यादा हॉटनेस देख पानी-पानी हुए फैंस, तस्वीरें हुयी वायरल

Raashi Khanna Photos
Raashi Khanna Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) हमेशा अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया से लाइमलाइट बटौरती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है तो उनका लुक देखकर यूजर्स जमकर रिस्पॉन्स करते है।
Raashi Khanna Photos
Raashi Khanna Photos
साउथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस इन दिनों अपने हॉट और सिजलिंग लुक्स के चलते काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@raashiikhanna) अकाउंट पर शेयर कर तहलका मचा दिया हैं।
Raashi Khanna Photos
Raashi Khanna Photos
इन तस्वीरों में उनके आउटफिट को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। दरअसल, राशि की ने एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। उनकी इन ड्रेस में साइड से कट लगा हुआ था और एक्ट्रेस अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर और लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं।
Raashi Khanna Photos
Raashi Khanna Photos
राशि खन्ना की ये ड्रेस हद से ज्यादा बोल्ड थी, जिसमें वो ब्रालेस होकर फोटोशूट करवा रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधे तो वहीं कुछ नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए काफी भद्दे कॉमेंट्स भी किए थे।
Raashi Khanna Photos
Raashi Khanna Photos
एक यूजर ने उनकी इन फोटोज पर नेगेटिव कॉमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह के कपड़े पहना छोड़ दिजिए, तो वहीं दूसरे ने लिखा है- साउथ से आते ही शर्म-ओ-हया बेच आईं। हालांकि कुछ यूजर्स उनकी इन तस्वीरों में पोजिटिव कॉमेंट्स भी कर रहे हैं।
Raashi Khanna Photos
Raashi Khanna Photos
आपको बता दें कि, राशि के इंस्टाग्राम पर उन्हें 10.2M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,259 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>इस साल कब है गुरु पूर्णिमा, गुरु के आशीर्वाद से मिलता हैं धन संपत्ति, सुख शांति और वैभव का वरदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *