Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हनुमानगढ़ में 2 कारों की जबरदस्त भिड़ंत, सड़क किनारे पलटी दोनों गाड़ी परखच्चे उड़े, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Accident in Rajasthan
Accident in Rajasthan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना इलाके में दो तेज़ रफ़्तार कारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गयी जिस हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हुई हैं, जबकि 3 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि, दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।
रावतसर थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि, रात करीब 12.30 बजे हमे सूचना मिली थी कि, नोहर रोड पर 2 कारों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हुई हैं। सूचना मिलते ही हेड कॉन्स्टेबल बजरंग शर्मा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद 2 हरियाणा नंबर की कारें क्षतिग्रस्त हालत में मिली। एक गाड़ी सड़क के एक किनारे पर पलटी हुई थी, जबकि दूसरी सड़क के दूसरे किनारे क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी थी।
पुलिस ने मौके पर मौजूद राहगीरों की मदद से दोनों गाड़ियों से घायलों को निकलवा कर रावतसर के जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचे से पहले ही इंद्राज पुत्र अमरसिंह निवासी रावतसर और ओमकार पुत्र जयसिंह निवासी पन्नीवाली, सिरसा (हरियाणा) की मौत हो गई थी।
दोनों कारों में बैठे चार अन्य घायलों कुलदीप, संदीप, संजय और साहिल को गंभीर हालत में हनुमानगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। जहाँ गंभीर घायल कुलदीप पुत्र प्रेमाराम नायक निवासी रावतसर ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को रावतसर अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है और फ़िलहाल हादसे के कारणों की जांच में जुटी है।
MORE NEWS>>>बिन ब्रा के राशि ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हद से ज्यादा हॉटनेस देख पानी-पानी हुए फैंस, तस्वीरें हुयी वायरल

Leave a Comment