Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में महिला ने की आत्महत्या, जुड़वां बच्चों को पति के साथ भेजा सैलून फिर लगाई फांसी, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाली दो जुड़वां बच्चों की माँ ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने अपने दोनों जुड़वां बच्चों को पति के साथ घर से बाहर भेजा और फिर फंदे पर झूल गई। पति जब घर पहुंचा तो उसे पत्नी के सुसाइड के बारे में पता चला। जिसके बाद वह उसे नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के मुताबिक, उमरीखेड़ा में रहने वाली काजल पति पवन बारवल ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं। मृतका के पति पवन ने बताया कि, गुरुवार दोपहर वह अपनी माँ के साथ बैठा था, तभी काजल ने मुझसे कहा कि “बच्चों के स्कूल खुलने वाले हैं। वह उनके बालों की कटिंग करा लाइए।” इस पर वह अपनी माँ के साथ दोनों बच्चों को लेकर सैलून चला गया।
यहां से एक घंटे बाद वापस आया तो पत्नी काजल ने दरवाजा नहीं खोला। जैसे-तैसे दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचा तो देखा की पत्नी काजल की लाश फंदे से लटकी थी। जब उसे निचे उतारा गया तब उसकी सांसें चल रही थी। तभी तत्काल एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो बाइक से तेजाजी नगर थाने आया। यहां 108 एंबुलेंस की मदद ली और मछली फार्म हाउस के पास ट्रामा सेंटर पर काजल को लेकर पहुंचा लेकिन यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
पवन के मुताबिक उसकी शादी को 8 साल हो गए। उनके पांच साल के दो जुड़वां बच्चे हैं और माँ भी साथ रहती है। पवन का डीजे का कारखाना है। पुलिस को घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। फ़िलहाल मायके पक्ष और पति व सास के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
MORE NEWS>>>हनुमानगढ़ में 2 कारों की जबरदस्त भिड़ंत, सड़क किनारे पलटी दोनों गाड़ी परखच्चे उड़े, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *