Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में महिला ने की आत्महत्या, जुड़वां बच्चों को पति के साथ भेजा सैलून फिर लगाई फांसी, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाली दो जुड़वां बच्चों की माँ ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने अपने दोनों जुड़वां बच्चों को पति के साथ घर से बाहर भेजा और फिर फंदे पर झूल गई। पति जब घर पहुंचा तो उसे पत्नी के सुसाइड के बारे में पता चला। जिसके बाद वह उसे नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के मुताबिक, उमरीखेड़ा में रहने वाली काजल पति पवन बारवल ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं। मृतका के पति पवन ने बताया कि, गुरुवार दोपहर वह अपनी माँ के साथ बैठा था, तभी काजल ने मुझसे कहा कि “बच्चों के स्कूल खुलने वाले हैं। वह उनके बालों की कटिंग करा लाइए।” इस पर वह अपनी माँ के साथ दोनों बच्चों को लेकर सैलून चला गया।
यहां से एक घंटे बाद वापस आया तो पत्नी काजल ने दरवाजा नहीं खोला। जैसे-तैसे दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचा तो देखा की पत्नी काजल की लाश फंदे से लटकी थी। जब उसे निचे उतारा गया तब उसकी सांसें चल रही थी। तभी तत्काल एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो बाइक से तेजाजी नगर थाने आया। यहां 108 एंबुलेंस की मदद ली और मछली फार्म हाउस के पास ट्रामा सेंटर पर काजल को लेकर पहुंचा लेकिन यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
पवन के मुताबिक उसकी शादी को 8 साल हो गए। उनके पांच साल के दो जुड़वां बच्चे हैं और माँ भी साथ रहती है। पवन का डीजे का कारखाना है। पुलिस को घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। फ़िलहाल मायके पक्ष और पति व सास के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
MORE NEWS>>>हनुमानगढ़ में 2 कारों की जबरदस्त भिड़ंत, सड़क किनारे पलटी दोनों गाड़ी परखच्चे उड़े, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Leave a Comment