Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

रेवाड़ी में तेज़ रफ़्तार ऑल्टो गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 दोस्तों की मौके पर हुई मौत, आरोपी ड्राइवर फरार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पीथनवास-साल्हावास रोड पर एक तेज रफ्तार ऑल्टो गाड़ी ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, हादसे के बाद आरोपी कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया।
Kuldeep (26) and Deepak (32)
Kuldeep (26) and Deepak (32)
कसौला थाना पुलिस ने बताया कि, हादसे में मारे गए युवको की पहचान गांव सांपली निवासी कुलदीप (26) और रालियावास निवासी दीपक (32) के रूप में हुई हैं। दोनों आपस में दोस्त थे और एक साथ एक ही कंपनी में काम करते थे। दोनों किसी फंक्शन में जाने के लिए बाइक पर सवार होकर साल्हावास जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में एक तेज रफ्तार ऑल्टो गाड़ी ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी।(Accident in Haryana)
इसी बीच पीछे स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर आ रहे विजय सिंह ने उन्हें सड़क पर पड़ा देखा तो तुरंत आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर एंबुलेंस की मदद से दोनों को ट्रॉमा सेंटर भिजवाया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीँ, हादसे के बाद आरोपी ऑल्टो चालक मौके से फरार हो गया।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
विजय सिंह ने बताया कि, एक्सीडेंट करने वाली ऑल्टो कार कोसली रजिस्ट्रेशन नंबर की थी। इसके बाद गढ़ी बोलनी चौकी पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए है। वहीं, कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>MLA जीतू पटवारी को 1 साल की सजा, 10 हजार रुपए आर्थिक जुर्माना भी, 3 अन्य को भी सुनाई गई सजा

Leave a Comment