Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पानीपत में ईद पर सरेआम 2 भैंसे काटी, शिकायत पर 19 लोगो के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले के सनौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में ईद के दिन खेतों में सरेआम 2 भैंसों को काटा गया। जिसकी स्थानीय लोगों ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक युवक ने इसकी शिकायत सनौली थाना पुलिस को दी है। जिस पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर 9 नामजद समेत 10 अन्यों लोगो के खिलाफ धारा 11 पशु क्रुरता ACT के तहत केस दर्ज किया है।
Haryana News
Haryana News
सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में फरियादी गौरव ने बताया कि, वह गांव हथवाला का रहने वाला है। 29 जून को ईद थी और उस दिन सनौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नवादा पार के खेतों में खुलेआम दो भैंसों को काटा गया। जिसमें हथवाला के लोग भी शामिल थे।
पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान शमशाद पुत्र शरीफ, रूकम पुत्र लियाकत, दिनु पुत्र लियाकत, मोहम्मद, अफशरूण पुत्र नसीम, आसिफ पुत्र नसीम, सददाम पुत्र अतुला, बोनी पुत्र बडडु, अमन पुत्र शौकिन की पहचान कर गिरफ़्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी हैं। इनके अलावा 10 और भी अन्य व्यक्ति वीडियो में खड़े दिखाई दे रहे हैं, जिनकी पहचान नहीं पता।
MORE NEWS>>>महाराष्ट्र में भीषण बस हादसा, टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराई बस, आग लगने से 25 लोगो की जलकर मौत

Leave a Comment