Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

महाराष्ट्र में भीषण बस हादसा, टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराई बस, आग लगने से 25 लोगो की जलकर मौत

Accident in Maharashtra
Accident in Maharashtra

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महाराष्ट्र के बुलढाणा गांव में शुक्रवार देर रात हुए भीषण बस हादसा में अब तक 25 लोगो की जलने से मौत हो गई हैं, इनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। बस में कुल 33 लोग सवार थे, जिनमे से 8 लोगों ने बस की खिड़की का शीशा तोड़कर जान बचाई।
Accident in Maharashtra
Accident in Maharashtra
बुलढाणा SP सुनील कड़ासेन ने बताया कि, हादसा रात करीब 1.30 बजे बुलढाणा जिले के सिंदखेड़ाराजा के पास पिंपलखुटा गांव के पास समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुआ। यहाँ नागपुर से पुणे जा रही बस खंभे से टकराकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई, जिससे उसमें आग लग गई। हादसे में बस का ड्राइवर बच गया है। बाद में पूछताछ में उसने बताया कि – “टायर फटने के बाद हादसा हुआ और बस में आग लग गई। बाद में बस के डीजल टैंक ने आग पकड़ ली, जिससे आग फैल गई और ज्यादातर लोगों की जलने से मौत हुई।
Accident in Maharashtra
Accident in Maharashtra
उधर, महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन ने बताया कि, पुलिस ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे के प्रत्यक्षदर्क्षियों के मुताबिक, ड्राइवर ने बस पर संतुलन खो दिया था। बस पहले एक लोहे के खंभे से टकराई फिर रोड के बीच बने कन्क्रीट के डिवाइडर से टकराकर बाईं तरफ पलटी, जिससे बस का दरवाजा नीचे आ गया, जिसके कारण लोगों के पास बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं था।
Accident in Maharashtra
Accident in Maharashtra
बुलढाणा के जिला कलेक्टर डॉ. एचपी तुम्मोड बस दुर्घटना में घायल लोगों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि – हादसे में 25 लोगों की मौत हुई है। फ़िलहाल शवों की पहचान DNA के द्वारा की जा रही हैं, पहचान के बाद शव परिजनों को सौंप जायेंगे। वहीँ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की हैं।
Accident in Maharashtra
Accident in Maharashtra
MORE NEWS>>>इस बार 2 महीने तक चलेगा सावन मास, महांकाल की निकलेगी 10 सवारी, जानिए सही डेट, शुभ संयोग, महत्व और पूजन विधि

Leave a Comment