Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

फरीदाबाद में पटरी पर गिरा व्यक्ति, ट्रैन की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत, परिजनो के बयान पर होगी आगे की कार्रवाई

Jaipur News 
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वह दिल्ली के कल्याणपुरी से मथुरा जा रहा था, तभी फरीदाबाद के सराय इलाके में अचानक ट्रेन से रेल की पटरी पर जा गिरा, जिससे उसे काफी गंभीर चोट आई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है।
Jagdish
Jagdish
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान दिल्ली के कल्याणपुरी निवासी जगदीश के तौर पर हुई है। उसकी साली बेबी ने बताया कि, वे पांच बहनें हैं जिसमें से छोटी बहन आगरा के पीली कोठी इलाके के पास रहती है। उनके पति राजकुमार का कई वर्ष पहले ही निधन हो चुका है। उनकी बेटी डोली आगरा में छठी क्लास में पढ़ती है और उसके स्कूल में उसके पिता राजकुमार का डेथ सर्टिफिकेट मांगा गया था।
Haryana News
Haryana News
जगदीश डेथ सर्टिफिकेट लेकर आगरा जा रहे थे। तभी रास्ते में फरीदाबाद के पास जगदीश ट्रेन से पटरी पर जा गिरा। इससे ट्रेन में अफरातफरी मच गई और अगले स्टेशन पर उतरे लालाराम ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सुचना मिलते ही GRP पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल जगदीश को बादशाह खान नागरिक अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
MORE NEWS>>>महाराष्ट्र में भीषण बस हादसा, टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराई बस, आग लगने से 25 लोगो की जलकर मौत
GRP ओल्ड फरीदाबाद थाना से आए सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि, मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। सुचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे हैं और उनके बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment