Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ FIR दर्ज, शासकीय कार्य में बाधा डालने के लिए MP-MLA कोर्ट ने दोषी ठहराया

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को शासकीय कार्य में बाधा डालने के मामले में MP-MLA कोर्ट ने दोषी ठहराया है। साल 2009 में राजगढ़ में बलवा समेत शासकीय कार्य में बाधा डालने की FIR दर्ज हुई थी। इसी मामले में शनिवार को कोर्ट में सुनवाई चल रही है। कुछ ही देर में इस मामले में फैसला सुनाया जा सकता है।
Jeetu Patwari
Jeetu Patwari
भूमाफिया इस्लाम पटेल का आलाशीन फॉर्म हाउस जमींदोज –
उधर, जिला प्रशासन ने शनिवार सुबह भूमाफिया इस्लाम पटेल के अवैध आलाशीन फॉर्म हाउस को ध्वस्त कर दिया हैं। इस मामले में इंदौर कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी को शिकायतें मिली थी कि, उसके द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनियां काटी गई हैं और जब इसकी जांच करवाई गई थी। (Indore News)
Indore News
Indore News
इसके बाद सुबह नगर निगम की टीम खजराना क्षेत्र में पहुंची और उसके आलीशान फॉर्म हाउस को बुलडोजर व जेसीबी से जमींदोज कर दिया गया। इस्लाम ने करीब 24 हजार वर्गफीट उक्त फॉर्म हॉउस बना रखा था जिसमें स्वीमिंग पूल सहित ऐशो आराम की सभी सुविधाएं थी।
MORE NEWS>>>महाराष्ट्र में भीषण बस हादसा, टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराई बस, आग लगने से 25 लोगो की जलकर मौत

Leave a Comment