Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ट्यूब टॉप और सिजलिंग स्कर्ट में पूनम ने ढाया क़हर, लोगो ने पूछा – ये कौन से कबीले की सुंदरी है..?

Poonam Pandey Photos
Poonam Pandey Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय अपनी बोल्डनेस और हॉट अदाओं के लिए पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो, सोशल मीडिया पर आग सी लग जाती हैं।
Poonam Pandey Photos
Poonam Pandey Photos
हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम (@poonampandeyreal) अकाउंट से अपनी नई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे उन्होंने ट्यूब टॉप और सिजलिंग स्कर्ट पहन एक से बढ़कर एक हॉट पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं।
Poonam Pandey Photos
Poonam Pandey Photos
बंधे बाल, कानों में झुमके और हाथ में चूड़ियों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी ज्यादा खास बना दिया हैं। उन्होंने फोटो के साथ इस लुक में वीडियो भी पोस्ट किया, जो उनके फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं।
Poonam Pandey Photos
Poonam Pandey Photos
हालांकि, सोशल मीडिया पर उनका लुक आते ही वायरल तो हो गया लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गयी। एक यूजर ने कमेंट करके उनसे पूछा कि, “ये कौन से कबीले में पहुंच गई है? वहीँ, एक अन्य ने लिखा कि “ये तो पुराने जमाने की हीरोइन लग रही।”
Poonam Pandey Photos
Poonam Pandey Photos
आपको बता दें कि, पूनम के इंस्टाग्राम पर उन्हें 950K लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 494 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>MLA जीतू पटवारी को 1 साल की सजा, 10 हजार रुपए आर्थिक जुर्माना भी, 3 अन्य को भी सुनाई गई सजा

Leave a Comment