Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

5वीं बार अजित पवार, 31 महीने में तीसरी बार ली महाराष्ट्र के डिप्टी CM की शपथ, NCP के 8 विधायक भी बने मंत्री

Maharashtra News
Maharashtra News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महाराष्ट्र में रविवार को बड़ा पॉलिटिकल उलटफेर हुआ हैं, जहां NCP नेता अजित पवार ने दोपहर 2:30 बजे शिवसेना के एकनाथ शिंदे की सरकार में डिप्टी CM पद की शपथ ली और शपथ के तुरंत बाद ही अपने ट्विटर प्रोफाइल को बदल कर लिखा कि – “Deputy CM of Maharashtra”
Maharashtra News
Maharashtra News
अजित पवार 8 विधायकों सहित – छगन भुजबल, धनंजय मुंडे, अनिल पाटिल, दिलीप वलसे पाटिल, धर्मराव अत्राम, संजय बनसोड़े, अदिति तटकरे और हसन मुश्रीफ के साथ दोपहर करीब 2 बजे राजभवन पहुंचे और 3 बजते-बजते CM शिंदे और डिप्टी CM देवेंद्र फडवणीस की मौजूदगी में सभी को मंत्री पद की शपथ दिलाई।
Maharashtra News
Maharashtra News
शरद पवार का राहुल को समर्थन देना नाराजगी का कारण –
अजित समेत बाकी विधायक शरद पवार के पटना में विपक्षी एकता बैठक में मंच साझा करने और राहुल गांधी के साथ सहयोग करने के एकतरफा फैसले से नाराज थे। वहीँ, महाराष्ट्र में अगले साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने है और इसके छह महीने पहले आम चुनाव होंगे।
Maharashtra News
Maharashtra News
अजित के सरकार में शामिल होने के बाद CM एकनाथ शिंदे ने कहा कि, “हम विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पहले से ज्यादा सीटें जीतेंगे।” उधर, महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि, “हमारी सरकार को 40 NCP विधायकों का समर्थन प्राप्त है। ऐसे में अब महाराष्ट्र में नेता विपक्ष का पद कांग्रेस को मिल सकता है। क्यूंकि विपक्ष में सबसे ज्यादा 44 सीटें कांग्रेस के पास हैं।”
MORE NEWS>>>ट्यूब टॉप और सिजलिंग स्कर्ट में पूनम ने ढाया क़हर, लोगो ने पूछा – ये कौन से कबीले की सुंदरी है..?

Leave a Comment