Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक ड्रेस में भूमि ने दिखाई कातिलाना अदाएं, यूजर्स ने किया ट्रैश पॉलिथीन से कंपेयर जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस

Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बी-टाउन की खूबसूरत हसीना भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आए दिन अपनी हॉट फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है।
Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar 
भूमि अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स के कारण लोगों के बीच लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।
Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar 
जहां अपने इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ही शानदार लग रही थी। वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने भूमि की ड्रेस को “ट्रैश पॉलिथीन” से कंपेयर कर दिया, जिसके चलते एक्ट्रेस काफी ट्रोल हो रही हैं।
Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar Photos
भूमी ने जैसे ही ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम (@bhumipednekar) अकाउंट से पोस्ट की तो देखते ही देखते ये तेजी से वायरल होना शुरू हो गयी। हालांकि नेटिजन्स उनके इस लुक पर रिएक्शंस देते नहीं थक रहे हैं।
Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar Photos
एक यूजर ने उनकी इन फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि – “ओये मेरी डस्टबिन की पन्नी कौन ले गया” वहीं दूसरे ने लिखा – “घर में पॉलीथीन कवर खत्म हो गए बे कैसे?” तीसरे यूजर ने लिखा है- ”मेरे कचरे की पन्नी गायब हो गई है।”
Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar Photos
आपको बता दें कि, भूमि के इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,558 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Bhumi Pednekar Photos
Bhumi Pednekar Photos
MORE NEWS>>>नगर निगम पर कांग्रेसियों का घेराव, महापौर भार्गव का पुतला भी फूंका, पुलिस ने भीड़ खदेड़ने के लिए चलाई वाटर कैनन

Leave a Comment