Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भोपाल में CM बोले – जैसी करनी वैसी भरनी, महाराष्ट्र में विपक्ष खत्म, बाकी जगह देखते हैं क्या होता है ?

CM in Award ceremony
CM in Award ceremony

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में आयोजित एक सभा में भाषण देने के दौरान कहा कि, “अब महाराष्ट्र में विपक्ष लगभग खत्म हो चूका है, अब बाकी जगह भी देखते हैं कि क्या होता है? ‘जैसी करनी – वैसी भरनी, देश मोदी जी के पीछे खड़ा है।”
CM in Award ceremony
CM in Award ceremony
महाराष्ट्र के सियासी समीकरण 2 जुलाई को एक बार फिर पलट गए। ऐसा इसलिए हुआ क्यूंकि NCP नेता अजित पवार ने चाचा शरद पवार का दूसरी बार साथ छोड़ा और 8 सीनियर विधायकों के साथ BJP-शिवसेना (शिंदे गुट) सरकार में शामिल हो गए।
CM in Award ceremony
CM in Award ceremony
अब से 10 साल के लिए बनेगा उद्योग-व्यापार लाइसेंस –
वहीँ, CM शिवराज सिंह चौहान ने फेडरेशन ऑफ मध्यप्रदेश चेंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सम्मेलन में यह घोषणा कि – प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए कोई कमी नहीं रखेंगे। प्रदेश में उद्योग विकास की दर 24% प्रतिशत है। राज्य का बजट 21 हजार करोड़ से बढ़ाकर 3 लाख 14 हजार करोड़ रुपए हो चुका है।
CM in Award ceremony
CM in Award ceremony
ऐसे में प्रदेश के व्यापारियों और उद्योगपतियों को व्यापार चलाने के लिए एक बार लाइसेंस लेने के बाद अगले 10 साल तक इसे रीन्यूअल कराने की जरूरत नहीं होगी। अब से उद्योग और व्यापार का लाइसेंस 10 साल के लिए वैलिड होगा। आपको बता दें कि, अभी तक एक या दो साल का ही लाइसेंस मिलता था।
MORE NEWS>>>ट्यूब टॉप और सिजलिंग स्कर्ट में पूनम ने ढाया क़हर, लोगो ने पूछा – ये कौन से कबीले की सुंदरी है..?

Leave a Comment