Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सिंधिया के गढ़ में कांग्रेस का दरबार, 22 जुलाई को ग्वालियर दौरे पर प्रियंका गांधी, विधानसभा की 34 सीटों पर हैं नज़र

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के मध्यप्रदेश (MP Live Updates) दौरे को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी महीने और अगस्त की शुरुआत में ग्वालियर-चंबल और विंध्य में सभाएं करवाए जाने की रूपरेखा तैयार की जा रही है। प्रियंका 22 जुलाई को ग्वालियर में सभा करेंगी, वहीँ दोनों अंचलों में प्रस्तावित सभाओं की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।
Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra
प्रियंका की सभाओं के आयोजन स्थल इस हिसाब से तैयार किए जा रहे हैं कि, ग्वालियर-चंबल अंचल की 34 विधानसभा सीटों के सभी जिले कवर हो सकें और इसी के साथ विंध्य की 30 सीटों को भी कवर किए जाने के लिए सभाओं की तैयारी की जा रही है।
भोपाल में CM बोले – जैसी करनी वैसी भरनी –
CM in Award ceremony
CM in Award ceremony
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में आयोजित एक सभा में भाषण देने के दौरान कहा कि, “अब महाराष्ट्र में विपक्ष लगभग खत्म हो चूका है, अब बाकी जगह भी देखते हैं कि क्या होता है? ‘जैसी करनी – वैसी भरनी, देश मोदी जी के पीछे खड़ा है।”(MP Live Updates)
MORE NEWS>>>भोपाल में CM बोले – जैसी करनी वैसी भरनी, महाराष्ट्र में विपक्ष खत्म, बाकी जगह देखते हैं क्या होता है ?

Leave a Comment