Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

महाराष्ट्र में भीषण हादसा, ब्रेक फेल होने के कारण होटल में घुसा ट्रक, 10 लोगो की दर्दनाक मौत

Accident in Maharashtra 
Accident in Maharashtra 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महाराष्ट्र के धुले गांव में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहाँ मुंबई-आगरा राजमार्ग पर एक तेज़रफ़्तार ट्रक ने होटल में खाना खा रहे कुछ लोगो को कुचल डाला, जिस मे हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हैं।
Accident in Maharashtra 
Accident in Maharashtra
पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना मुंबई-आगरा राजमार्ग पर, शिरपुर तालुका के पलासनेर गांव में दोपहर करीब 12 बजे हुई। हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमे ट्रक तेजी से आता दिख रहा है।
Accident in Maharashtra 
Accident in Maharashtra
पहले वह सफेद रंग की एक कार को टक्कर मारता है और फिर टक्कर के बाद ट्रक मुड़ जाता है और सड़क किनारे होटल में घुस जाता है और यहां बैठे कई लोगों को कुचल देता है। फ़िलहाल मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका है।
Accident in Maharashtra 
Accident in Maharashtra
MORE NEWS>>>करनाल में विवाहिता ने की आत्महत्या, दहेज़ के लिए ससुरालियों पर हत्या का आरोप, मामले की जांच में पुलिस

Leave a Comment