Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करनाल में विवाहिता ने की आत्महत्या, दहेज़ के लिए ससुरालियों पर हत्या का आरोप, मामले की जांच में पुलिस

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले के RK पुरम में सोमवार देर रात एक विवाहिता फंदे पर लटकी मिली। ससुराल पक्ष ने मृतका के मायके के लोगों को सुबह 4 बजे इसकी सूचना दी और मायके वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की।
Anu (25)
Anu (25)
सेक्टर-32,33 थाना प्रभारी सुलेन्द्र कुमार ने बताया कि, मृतका अनु (25) निवासी गांव ब्रांस की शादी 2012 में RK पुरम निवासी अजय के साथ हुई थी। मृतका की माँ का आरोप है कि, “उसकी बेटी को शुरू से ही दहेज़ के लिए परेशान किया जा रहा था। वह प्राइवेट बैंक में नौकरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। जबकि उसका पति घर पर रहता था और कोई काम नहीं करता था।”(Suicide in Haryana)
मृतका की माँ का कहना है कि, उसकी बेटी की रोजाना उससे बात होती थी। सोमवार को भी उसकी बेटी से बात हुई थी और वह बता रही थी कि, “उसका पति अजय उसके छोटे भाई मोंटी को विदेश भेजना चाहता था और उसके लिए 11 लाख रुपए की डिमांड भी कर रहा हैं, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उन्हें दे सके। जिसके चलते उसके साथ मारपीट की गयी और बाद में फंदे पर लटका दिया गया।”
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
फ़िलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और मायके पक्ष के लोगों द्वारा ससुराल पक्ष पर लगाए आरोपो की गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला में आगामी कार्रवाई शुरू की जाएगी। मृतक अनु के 3 बच्चे हैं, जिनमे दो लड़कियां और सबसे छोटा लड़का हैं। बचपन में ही तीनों बच्चों के सिर से उनकी माँ का साया उठ गया है।
MORE NEWS>>>गुना में हमले में युवक की मौत, होटल मालिक और साथियों ने लाठी और फरसे से पीटा, अस्पताल में हुई मौत

Leave a Comment