Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में पेट्रोल पंप पर युवतियों ने चलाए जमकर लात-घूंसे, पंपकर्मी ने लाइन में आने को कहा तो अन्य कस्टमर्स को भी पीटा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के एरोड्रम इलाके के एक पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने लाइन में लगने की बात पर ही पंप कर्मियों और अन्य कस्टमर से जमकर मारपीट कर दी। हंगामे के बाद जब यहां पुलिस पहुंची तो आरोपी लड़कियां मौके से भाग खड़ी हुई। फिलहाल पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
Indore News 
Indore News
एरोड्रम पुलिस के मुताबिक, नायरा पेट्रोल पंप की कर्मचारी सीमा तोमर ने बताया कि, ‘तुहिना और सोना खान निवासी नायरा पेट्रोल पंप छोटा बांगड़दा पर सोमवार दोपहर पेट्रोल भरवाने पहुंची थी। इस दौरान यहां उन्हें कर्मचारियों ने लाईन में गाड़ी लगाने के लिए कहा तो तुहिना और सोना विवाद करने लगी। उन्होंने यहां पिता सिपाही खान और भाई सनी खान को मोबाइल पर कॉल कर बुला लिया। जब यहां खड़े अन्य कस्टमर ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह नहीं मानी और इसके बाद चारों ने मिलकर पंप कर्मचारी सिम्मी पंवार, उमा, देवेन्द्र सहित अन्य लोगों से मारपीट शुरू कर दी।
Indore News 
Indore News
घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपियों के CCTV फुटेज निकाले और इन फुटेज के आधार पर उनकी पहचान कर तलाश शुरू की है। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
MORE NEWS>>>महाराष्ट्र में भीषण हादसा, ब्रेक फेल होने के कारण होटल में घुसा ट्रक, 10 लोगो की दर्दनाक मौत

Leave a Comment