Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

BJP की चुनावी रणनीति शुरू, 4 राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदले, PM ने मंत्रियों से कहा – बचे हुए काम जल्द पूरा करें

BJP Politics Update
BJP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देश में 5 राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने 4 राज्यों में अपने प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए हैं। BJP के नए बदलाव के मुताबिक, कांग्रेस से आए सुनील जाखड़ को पंजाब, आंध्र प्रदेश में डी पुरंदेश्वरी, तेलंगाना जी किशन रेड्डी और झारखंड में बाबूलाल मरांडी को अध्यक्ष बनाया गया है।
BJP Politics Update
BJP Politics Update
इससे पहले PM नरेंद्र मोदी ने सोमवार को प्रगति मैदान के कन्वेंशन सेंटर में मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ करीब 5 घंटे लंबी बैठक की और मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि, जनता की सेवा का संकल्प हो तो उसे पूरा करने के लिए किसी पद की जरूरत ही नहीं है।
BJP Politics Update
BJP Politics Update
इस मीटिंग में पिछले 4 साल के दौरान विभिन्न मंत्रालयों के कामकाज को लेकर भी चर्चा हुई। फ़िलहाल आम चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है, इसलिए प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रियों से बचे हुए कामों को युद्ध स्तर पर पूरा करने के निर्देश दिए है।
BJP Politics Update
BJP Politics Update
सूत्रों के मुताबिक, विभिन्न मंत्रालयों के कामकाज को लेकर PM ने खुशी जाहिर की और भाजपा को मिलने वाली सफलता पर PM ने यह भी कहा कि, “इसके पीछे असली वजह यह है कि लोग दशकों से जिस उपेक्षा के शिकार थे और होते आए थे, उसे भाजपा ने दूर किया और आगे भी यही करना है।”
BJP Politics Update
BJP Politics Update
MORE NEWS>>>इंदौर में पेट्रोल पंप पर युवतियों ने चलाए जमकर लात-घूंसे, पंपकर्मी ने लाइन में आने को कहा तो अन्य कस्टमर्स को भी पीटा

Leave a Comment