Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

BJP की चुनावी रणनीति शुरू, 4 राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदले, PM ने मंत्रियों से कहा – बचे हुए काम जल्द पूरा करें

BJP Politics Update
BJP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देश में 5 राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने 4 राज्यों में अपने प्रदेश अध्यक्ष बदल दिए हैं। BJP के नए बदलाव के मुताबिक, कांग्रेस से आए सुनील जाखड़ को पंजाब, आंध्र प्रदेश में डी पुरंदेश्वरी, तेलंगाना जी किशन रेड्डी और झारखंड में बाबूलाल मरांडी को अध्यक्ष बनाया गया है।
BJP Politics Update
BJP Politics Update
इससे पहले PM नरेंद्र मोदी ने सोमवार को प्रगति मैदान के कन्वेंशन सेंटर में मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ करीब 5 घंटे लंबी बैठक की और मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि, जनता की सेवा का संकल्प हो तो उसे पूरा करने के लिए किसी पद की जरूरत ही नहीं है।
BJP Politics Update
BJP Politics Update
इस मीटिंग में पिछले 4 साल के दौरान विभिन्न मंत्रालयों के कामकाज को लेकर भी चर्चा हुई। फ़िलहाल आम चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है, इसलिए प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रियों से बचे हुए कामों को युद्ध स्तर पर पूरा करने के निर्देश दिए है।
BJP Politics Update
BJP Politics Update
सूत्रों के मुताबिक, विभिन्न मंत्रालयों के कामकाज को लेकर PM ने खुशी जाहिर की और भाजपा को मिलने वाली सफलता पर PM ने यह भी कहा कि, “इसके पीछे असली वजह यह है कि लोग दशकों से जिस उपेक्षा के शिकार थे और होते आए थे, उसे भाजपा ने दूर किया और आगे भी यही करना है।”
BJP Politics Update
BJP Politics Update
MORE NEWS>>>इंदौर में पेट्रोल पंप पर युवतियों ने चलाए जमकर लात-घूंसे, पंपकर्मी ने लाइन में आने को कहा तो अन्य कस्टमर्स को भी पीटा

Leave a Comment