Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 2 लाख की ब्राउन शुगर जब्त, क्रिश्चियन धर्म के प्रचार में हिन्दू देवी-देवता को अपशब्द कहे, 2 आरोपी गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के इलाके में राजस्थान से लाकर ड्रग तस्करी कर रहे युवक को पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान पकड़ा हैं। आरोपी युवक का नाम लोकेश है और उसके पास से पुलिस ने 22 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है। (Indore News) जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 लाख रुपए कीमत है। लोकेश पर पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं और वह राजस्थान से लाकर इंदौर में स्टूडेंट्स के बीच ड्रग सप्लाय करता है। फ़िलहाल बाणगंगा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।
Accused Lokesh
Accused Lokesh
क्रिश्चियन धर्म के प्रचार में हिन्दू देवी-देवता अपमान –
उधर, बाणगंगा पुलिस ने रमाबाई पुत्र मनोज कुर्मी निवासी कुमेड़ी काकड की धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है। पुलिस के मुताबिक, रमाबाई की शिकायत पर गणेश पुत्र माजरिया राजुरकर निवासी कृष्णबाग कॉलोनी, जॉनी पुत्र जार्ज निवासी तिरुमला प्राइड और शाली पति जॉनी के खिलाफ धर्मिक भावना से खिलवाड़ करने के मामले में केस दर्ज किया था।
Accused Ganesh and Johnny
Accused Ganesh and Johnny
पुलिस ने इस मामले में गणेश और जॉनी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने क्रिश्चियन धर्म का प्रचार करने की नीयत से रमाबाई के घर आए और उसके घर में रखी दो भगवान की तस्वीर को देखकर आपत्तिजनक बातें कहने लगे, जिससे रमाबाई की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची और उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज करवा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।(Indore News)
MORE NEWS>>>सिंधिया के गढ़ में कांग्रेस का दरबार, 22 जुलाई को ग्वालियर दौरे पर प्रियंका गांधी, विधानसभा की 34 सीटों पर हैं नज़र

Leave a Comment