Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

फरीदाबाद में लव जिहाद का मामला, पंडित बन कर नाबालिग का 2 माह से यौन शोषण कर रहा था शरीफ, गिरफ्तार

Indore Love Jihad Case
Indore Love Jihad Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के फरीदाबाद जिले की संजय कॉलोनी इलाके से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां नाम बदल कर रहा एक मुस्लमान युवक करीब 2 महीने से 14 साल की किशोरी का यौन उत्पीड़न कर रहा था। मंगलवार को जब हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उसके कमरे में छापा मारा तो वह युवती आपत्तिजनक हालत में मिली। जिसके बाद हिंदूवादी ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।
गो रक्षा बजरंग फॉर्म के बिट्टू बजरंगी ने देते हुए बताया कि, “उन्हें बीती रात सूचना मिली थी कि जीवन नगर गौछी इलाके में एक मुस्लिम युवक 14 वर्षीय बच्ची का लगभग 2 महीने से यौन शोषण कर रहा है। इसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो युवक बच्ची के साथ कमरे में ही पाया गया, जो कि आपत्तिजनक स्थिति में थी।”
जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि, ‘मुस्लमान युवक यहां पर सुनील के मकान में किराए पर रह रहा था और अपने आप को पंडित बताता था। वही जब बच्ची की माँ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, वह आरोपी बादल को कई बार मना कर चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मानता और उन्हें उनकी बच्ची को भगा ले जाने की धमकी देता है। जब बच्ची की बड़ी बहन ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी तक दी।
थाना मुजेसर के SHO कबूल सिंह ने बताया कि, हिंदू संगठनों के साथ आयी लड़की की माँ में अपनी शिकायत में आरोपी मोहम्मद शरीफ के खिलाफ, यौन उत्पीड़न, मारपीट और जान से मरने की धमकी देने के आरोप में प्रकरण दर्ज करवाया हैं। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया।
MORE NEWS>>>BJP की चुनावी रणनीति शुरू, 4 राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदले, PM ने मंत्रियों से कहा – बचे हुए काम जल्द पूरा करें

Leave a Comment