Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

फरीदाबाद में लव जिहाद का मामला, पंडित बन कर नाबालिग का 2 माह से यौन शोषण कर रहा था शरीफ, गिरफ्तार

Indore Love Jihad Case
Indore Love Jihad Case

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के फरीदाबाद जिले की संजय कॉलोनी इलाके से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। यहां नाम बदल कर रहा एक मुस्लमान युवक करीब 2 महीने से 14 साल की किशोरी का यौन उत्पीड़न कर रहा था। मंगलवार को जब हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उसके कमरे में छापा मारा तो वह युवती आपत्तिजनक हालत में मिली। जिसके बाद हिंदूवादी ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।
गो रक्षा बजरंग फॉर्म के बिट्टू बजरंगी ने देते हुए बताया कि, “उन्हें बीती रात सूचना मिली थी कि जीवन नगर गौछी इलाके में एक मुस्लिम युवक 14 वर्षीय बच्ची का लगभग 2 महीने से यौन शोषण कर रहा है। इसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो युवक बच्ची के साथ कमरे में ही पाया गया, जो कि आपत्तिजनक स्थिति में थी।”
जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि, ‘मुस्लमान युवक यहां पर सुनील के मकान में किराए पर रह रहा था और अपने आप को पंडित बताता था। वही जब बच्ची की माँ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, वह आरोपी बादल को कई बार मना कर चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मानता और उन्हें उनकी बच्ची को भगा ले जाने की धमकी देता है। जब बच्ची की बड़ी बहन ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी तक दी।
थाना मुजेसर के SHO कबूल सिंह ने बताया कि, हिंदू संगठनों के साथ आयी लड़की की माँ में अपनी शिकायत में आरोपी मोहम्मद शरीफ के खिलाफ, यौन उत्पीड़न, मारपीट और जान से मरने की धमकी देने के आरोप में प्रकरण दर्ज करवाया हैं। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया।
MORE NEWS>>>BJP की चुनावी रणनीति शुरू, 4 राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदले, PM ने मंत्रियों से कहा – बचे हुए काम जल्द पूरा करें

Leave a Comment