Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गुरुग्राम में NH-48 पर भीषण हादसा, तेज़ रफ़्तार कैंटर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 3 बच्चों समेत 4 की मौत

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के गुरुग्राम में NH-48 हाइवे पर एक रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई व कई अन्य घायल हैं। हादसा दिल्ली-जयपुर हाइवे पर उस समय हुआ, जब खड़ी कार को पीछे से एक तेज़ रफ़्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। कार सवार सभी लोग गाजियाबाद से भिवाड़ी जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी कार पंक्चर हो गयी और यह हादसा हो गया।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जानकारी के मुताबिक, बीती रात गाजियाबाद से एक परिवार सेंट्रो कार में राजस्थान के भिवाड़ी के लिए निकला था। तभी NH-48 पर उनकी गाड़ी के एक टायर में पंक्चर हो गया और कार चला रहा व्यक्ति कार को सड़क किनारे खड़ी कर टायर बदलने लगा। इसी बीच पीछे से आए एक टाटा 407 कैंटर ने कार को टक्कर मार दी।
जिस हादसे में 3 बच्चों समेत 4 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीँ, 4 लोगो को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहाँ इनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीँ, इस मामले में सेक्टर-40 थाना पुलिस ने पूरे अज्ञात केंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>इंदौर में ई रिक्शा ड्रायवर ने कि आत्महत्या, देर रात माँ ने फंदे पर लटके देखा शव, पारिवारिक झगडे में दी जान

Leave a Comment