Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

7 जुलाई को रायपुर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 7500 करोड़ की सौगात देकर जनसभा को करेंगे संबोधित, 2 दिन में 4 राज्यों का दौरा

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे में समय को लेकर थोड़े से बदलाव हुए हैं। PM मोदी अब 7 जुलाई को सुबह 9:40 बजे की जगह 10:45 बजे रायपुर पहुंचेंगे और यहाँ एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड जायेंगे, जहां 7500 करोड़ की सौगात देकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद यहीं से वो भारतीय जनता पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी का माहौल भी तैयार करेंगे।
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
PM नरेंद्र मोदी करीब 2 घंटे रायपुर में रहेंगे और 12:40 के आसपास रायपुर से यूपी के गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। PM मोदी यहाँ जनता से जुड़े हाईवे, रेलवे और स्वास्थ्य से जुड़े प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे और फिर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के मुताबिक, इस सभा को विजय संकल्प जनसभा नाम दिया गया है।
2 दिन में 4 राज्यों का दौरा करेंगे मोदी –
7 से 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी 4 राज्यों में 5 शहरों का दौरा करेंगे। जिनमें, रायपुर (छत्तीसगढ़), गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), वाराणसी (उत्तर प्रदेश), वारंगल (तेलंगाना), बीकानेर (राजस्थान) शामिल हैं। प्रधानमंत्री इन जगहों में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और कुल मिलाकर 50 हजार करोड़ रुपए की करीब 50 परियोजनाओं की सौगात भी देंगे।
गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश को छोड़कर बाकी तीन राज्यों में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए पीएम मोदी का यह प्रस्तावित दौरा बीजेपी के लिए काफी अहमियत रखता है। 7 जुलाई को नरेंद्र मोदी सबसे पहले दिल्ली से रायपुर जाएंगे और वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इनमें रायपुर-विशाखापट्टनम कॉरिडोर के 6 लेन की आधारशिला भी शामिल हैं।
MORE NEWS>>>महिला कर्मचारियों को मिलेगी अब से 20 CL, मध्यप्रदेश शासन के उप सचिव गिरी शर्मा ने जारी किए आदेश

Leave a Comment