Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

7 जुलाई को रायपुर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 7500 करोड़ की सौगात देकर जनसभा को करेंगे संबोधित, 2 दिन में 4 राज्यों का दौरा

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे में समय को लेकर थोड़े से बदलाव हुए हैं। PM मोदी अब 7 जुलाई को सुबह 9:40 बजे की जगह 10:45 बजे रायपुर पहुंचेंगे और यहाँ एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड जायेंगे, जहां 7500 करोड़ की सौगात देकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद यहीं से वो भारतीय जनता पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी का माहौल भी तैयार करेंगे।
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
PM नरेंद्र मोदी करीब 2 घंटे रायपुर में रहेंगे और 12:40 के आसपास रायपुर से यूपी के गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। PM मोदी यहाँ जनता से जुड़े हाईवे, रेलवे और स्वास्थ्य से जुड़े प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे और फिर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के मुताबिक, इस सभा को विजय संकल्प जनसभा नाम दिया गया है।
2 दिन में 4 राज्यों का दौरा करेंगे मोदी –
7 से 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी 4 राज्यों में 5 शहरों का दौरा करेंगे। जिनमें, रायपुर (छत्तीसगढ़), गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), वाराणसी (उत्तर प्रदेश), वारंगल (तेलंगाना), बीकानेर (राजस्थान) शामिल हैं। प्रधानमंत्री इन जगहों में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और कुल मिलाकर 50 हजार करोड़ रुपए की करीब 50 परियोजनाओं की सौगात भी देंगे।
गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश को छोड़कर बाकी तीन राज्यों में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए पीएम मोदी का यह प्रस्तावित दौरा बीजेपी के लिए काफी अहमियत रखता है। 7 जुलाई को नरेंद्र मोदी सबसे पहले दिल्ली से रायपुर जाएंगे और वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इनमें रायपुर-विशाखापट्टनम कॉरिडोर के 6 लेन की आधारशिला भी शामिल हैं।
MORE NEWS>>>महिला कर्मचारियों को मिलेगी अब से 20 CL, मध्यप्रदेश शासन के उप सचिव गिरी शर्मा ने जारी किए आदेश

Leave a Comment