Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ग्वालियर में कांग्रेस के दो पक्षों में मारपीट, झगड़े के दौरान कार के शीशे फोड़े, शहडोल IAS अफसर पर धोखाधड़ी की FIR

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के ग्वालियर जिले में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के स्वागत को लेकर कांग्रेस के दो गुटों में धक्का-मुक्की के बाद मारपीट हो गई। होटल सेंट्रल पार्क के बाहर पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे संजय यादव और उनके समर्थकों ने कांग्रेस के दूसरे ग्रुप के पार्षद माटू यादव के साथ झगड़ा किया और धक्का-मुक्की के दौरान हुए झगडे में संजय की कार के शीशे तक फोड़ दिए। पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव और दूसरे कांग्रेस नेताओं ने झगड़ा शांत कराया।
MP Live Updates 
MP Live Updates
शहडोल IAS अफसर पर धोखाधड़ी की FIR –
उधर, शहडोल में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में अपर संचालक अमरपाल सिंह और उनके सहयोगी तरुणेंद्र शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR दर्ज हुई है। अमरपाल शहडोल जिले के जयसिंहनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की पूर्व विधायक प्रमिला सिंह के पति हैं।
MP Live Updates 
MP Live Updates
IAS अमरपाल सिंह उमरिया जिले के कलेक्टर और शहडोल में ही जिला पंचायत CEO की भूमिका भी निभा चुके हैं। शहडोल ASP मुकेश वैश्य ने बताया कि, जायसिंह नगर पुलिस ने अमरपाल और उनके सहयोगी के खिलाफ मंगलवार रात को केस दर्ज किया है। उन पर एक महिला ने धोखाधड़ी कर पेट्रोल पंप हड़पने के संगीन आरोप लगाए हैं।
MORE NEWS>>>कुरुक्षेत्र में चपरासी ने स्कूल में की आत्महत्या, स्कूल की CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस, 3 बच्चों का पिता था मृतक

Leave a Comment