Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

कुरुक्षेत्र में चपरासी ने स्कूल में की आत्महत्या, स्कूल की CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस, 3 बच्चों का पिता था मृतक

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के बाबैन गांव में एक राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में चपरासी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त धर्मेंद्र (45) निवासी बाबैन के रूप में हुई। धर्मेंद्र स्कूल में साफ-सफाई का काम भी करता था।
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए LNJP अस्पताल भेजा और घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर सैंपल भी एकत्रित कराए। मृतक धर्मेंद्र की पत्नी उषा ने पुलिस को बताया कि, वह रोजाना स्कूल की सफाई के काम में अपने पति का हाथ बंटाती थी।
मंगलवार को भी काम ज्यादा होने के कारण उसका पति धर्मेंद्र उसे घर पर छोड़कर अकेले ही बाइक पर स्कूल आ गया था और करीब आधे घंटे बाद जब वह स्कूल पहुंची तो उसका पति पंखे से लटका हुआ था। उसने तुरंत आसपास के लोगों की मदद से धर्मेंद्र को फंदे से नीचे उतार कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसकी जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
धर्मेंद्र के सुसाइड करने से परिवार सहित स्कूल स्टाफ भी हैरान है। धर्मेंद्र अपने पीछे पत्नी, दो बेटी और एक बेटे को छोड़ गया, वहीँ उसके परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है। स्कूल प्रिंसिपल रमेश कुमार समेत पूरा स्टाफ परिवार को हौसला देने का प्रयास कर रहा है। लेकिन धर्मेंद्र की मौत से परिवार और स्कूल में मातम छाया हुआ हैं।
बाबैन के थाना प्रभारी अंडर ट्रेनिंग आईपीएस शुभम कुमार ने घटना की सन्दर्भ में बताया कि, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अभी सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्तिथि स्पष्ट हो पायेगी। फ़िलहाल पुलिस स्कूल में लगे CCTV की फुटेज खंगाल रही है।
MORE NEWS>>>गुरुग्राम में NH-48 पर भीषण हादसा, तेज़ रफ़्तार कैंटर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 3 बच्चों समेत 4 की मौत

Leave a Comment