Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कुरुक्षेत्र में चपरासी ने स्कूल में की आत्महत्या, स्कूल की CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस, 3 बच्चों का पिता था मृतक

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के बाबैन गांव में एक राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में चपरासी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त धर्मेंद्र (45) निवासी बाबैन के रूप में हुई। धर्मेंद्र स्कूल में साफ-सफाई का काम भी करता था।
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए LNJP अस्पताल भेजा और घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर सैंपल भी एकत्रित कराए। मृतक धर्मेंद्र की पत्नी उषा ने पुलिस को बताया कि, वह रोजाना स्कूल की सफाई के काम में अपने पति का हाथ बंटाती थी।
मंगलवार को भी काम ज्यादा होने के कारण उसका पति धर्मेंद्र उसे घर पर छोड़कर अकेले ही बाइक पर स्कूल आ गया था और करीब आधे घंटे बाद जब वह स्कूल पहुंची तो उसका पति पंखे से लटका हुआ था। उसने तुरंत आसपास के लोगों की मदद से धर्मेंद्र को फंदे से नीचे उतार कर सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसकी जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
धर्मेंद्र के सुसाइड करने से परिवार सहित स्कूल स्टाफ भी हैरान है। धर्मेंद्र अपने पीछे पत्नी, दो बेटी और एक बेटे को छोड़ गया, वहीँ उसके परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है। स्कूल प्रिंसिपल रमेश कुमार समेत पूरा स्टाफ परिवार को हौसला देने का प्रयास कर रहा है। लेकिन धर्मेंद्र की मौत से परिवार और स्कूल में मातम छाया हुआ हैं।
बाबैन के थाना प्रभारी अंडर ट्रेनिंग आईपीएस शुभम कुमार ने घटना की सन्दर्भ में बताया कि, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अभी सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आई है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्तिथि स्पष्ट हो पायेगी। फ़िलहाल पुलिस स्कूल में लगे CCTV की फुटेज खंगाल रही है।
MORE NEWS>>>गुरुग्राम में NH-48 पर भीषण हादसा, तेज़ रफ़्तार कैंटर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 3 बच्चों समेत 4 की मौत

Leave a Comment