Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

जयपुर में बेटी की हत्या कर माँ ने किया सुसाइड, पुलिस ने पति सहित अन्य के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की FIR दर्ज कर शुरू की जांच

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जयपुर में देर रात एक महिला ने अपनी 4 साल की बेटी की हत्या कर खुद फंदे पर लटक गई। वहीं, महिला ने दो साल की बच्ची को भी फंदे पर लटका दिया। लेकिन परिजनों द्वारा समय रहते उसे बचा लिया गया। घटना जिले की कालवाड़ थाना इलाके की है।
Murder in Jaipur 
Murder in Jaipur
कालवाड़ थाना CI रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि – मंगलवार रात 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि, निठरवालों की ढाणी के रामला का बांस गांव में एक महिला ने बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया है। मौके पहुंची पुलिस को सुनीता देवी (30) पत्नी मुकेश निठरवाल और उसमा (4) मृत मिले। साथ ही बेटी तविशा (2) की उसकी हालत नाजुक थी।
पुलिस ने FSL की टीम को मौके पर बुलाया और FSL की जांच होने के बाद शवों को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। मृतक के माता-पिता ने और कालवाड़ थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मुकेश निठरवाल सहित अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>इंदौर में MBA स्टूडेंट की रहस्यमय मौत, रूम के बाथरूम में मिली लाश, हार्टअटैक से मौत की आशंका

Leave a Comment