Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में MBA स्टूडेंट की रहस्यमय मौत, रूम के बाथरूम में मिली लाश, हार्टअटैक से मौत की आशंका

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के विजयनगर इलाके में किराये से रहे MBA के एक स्टूडेंट की रहस्यमय परिस्तिथियों में मौत हो गयी। बुधवार अलसुबह उसका शव बाथरुम में पड़ा मिला, युवक मंडलेश्वर इलाके का रहने वाला था और इंदौर मे रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था। परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर मंडलेश्वर रवाना हो गए है।
Shashank Sharma (25)
Shashank Sharma (25)
विजयनगर पुलिस के मुताबिक, युवक शशांक (25) पुत्र चंद्रशेखर शर्मा निवासी मंडलेश्वर, भंडारी अस्पताल के पास विजयनगर में किराये से रहता है। मंगलवार को वह दोस्तों का मोबाइल रिसीव नहीं कर रहा था। जिसके बाद उसके दोस्तों ने कमरे पर जाकर देखा तो वह बाथरुम में बेसुध पड़ा था। उसके दोस्त उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसके बाद युवक का दोस्त सचिन उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचा था। दोस्त सचिन ने पुलिस को बताया कि, ‘शशांक को किसी तरह का तनाव नहीं था, संभवत: उसकी तबीयत खराब हुई थी। उधर, डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
शशांक करीब 8 साल से इंदौर में रह रहा था। उसने स्कूल की पढ़ाई भी यहीं से की है। शशांक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है और उसके पिता पेशे से वकील हैं। मृतक के परिवार ने बताया कि, मंगलवार को मंडलेश्वर में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीँ, पुलिस ने शशांक का मोबाइल जब्त कर जाँच शुरू की हैं।
MORE NEWS>>>ग्वालियर में कांग्रेस के दो पक्षों में मारपीट, झगड़े के दौरान कार के शीशे फोड़े, शहडोल IAS अफसर पर धोखाधड़ी की FIR

Leave a Comment