Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में पेड़ पेड़ से लटका मिला नाबालिग का शव, जमीनी विवाद में हत्या की आशंका, इलाके में मचा हड़कंप

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार को एक लीची के पेड़ से नाबालिग का शव लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निचे उतार पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
Nandani Kumari
Nandani Kumari
पुलिस के मुताबिक, मामला कांटी थाना क्षेत्र के कलवारी फतेहपुर गांव का है। जहाँ की रहने वाली नंदनी कुमारी की गांव के ही एक व्यक्ति ने हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया हैं। फिलहाल जमीनी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही हैं। वहीँ, पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।
औरंगाबाद में सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत –
Vivek Kumar (25)
Vivek Kumar (25)
उधर, औरंगाबाद में बुधवार रात एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिस हादसे में बाइक सवार युवक विवेक कुमार (25) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना खुदवां थाना क्षेत्र के बिछहा गांव के पास गैस गोदाम की है। मृतक युवक विवेक गया जिले के कोच निवासी शिशु शर्मा का बेटा था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद के सदर अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू की हैं।
MORE NEWS>>>जींद में युवक की बेहरहमी से हत्या, आपसी कहासुनी में दोस्तों ने किया हमला, मौसी के घर मिलने आया था युवक

Leave a Comment