Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में युवक की बेहरहमी से हत्या, आपसी कहासुनी में दोस्तों ने किया हमला, मौसी के घर मिलने आया था युवक

Ujjain News
Ujjain News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में युवक की देर रात चाकुओं से गोदकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। युवक अपनी मौसी के घर गांव चुहड़पुर आया हुआ था और रात को अपने दोस्तों के साथ बैठा था। इसी दौरान आपसी कहासुनी में उसके दोस्तों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।
Sukarm
Sukarm
जानकारी के अनुसार, हाट गांव निवासी सुकर्म बुधवार को गांव चुहड़पुर आया था। यहाँ अपनी मौसी के घर थोड़ी देर रुकने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने निकल गया। रात को करीब 9:30 बजे दोस्तों के साथ कहासुनी हो गई। इसमें सुकर्म के दोस्तों ने उस पर चाकू से 3 वार किए, जिससे सुकर्म घायल हो गया।
Sukarm
Sukarm
युवक को घायल अवस्था में रात 10 बजे जींद के सिविल अस्पताल लाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसकी जाँच कर उसे मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। अलेवा थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।
MORE NEWS>>>इंदौर के सियागंज में देर रात भीषण आग, कीटनाशक की दुकान में लगी थी, 5 लाख लीटर से ज्यादा पानी से पाया काबू

Leave a Comment