Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मैहरून ब्रालेट और साड़ी में दिशा ने दिखाया जलवा, बलखाती कमर और खूबसूरत अदाओं से गिराईं हुस्न की बिजलियां

Disha Patani Photos  
Disha Patani Photos  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर बरपाए दिया हैं। उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (@dishapatani) अकाउंट से अपनी स्टाइलिश आउटफिट में ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जिस्म उनका हॉट सिजलिंग लुक अच्छे-अच्छा को मदहोश करने के लिए काफी हैं।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
मैहरून कलर की ब्रालेट और स्टाइलिश साड़ी में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं। 31 साल की दिशा ने ब्रालेट में अपनी कर्वी फिगर और कातिलाना अदाओं से फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया हैं।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी कामुक है कि, फैंस उनकी तस्वीरें देखकर मदहोश हो रहे हैं और साथ ही उनकी तस्वीरों को बारीकी से निहार भी रहे हैं। एक्ट्रेस हर बार अपने बोल्ड लुक ने फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर देती है।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं। दिशा ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू साल 2015 में आई फिल्म “लोफर” से किया था।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
बॉलीवुड में दिशा को पहचान फिल्म MS Dhoni: The Untold Story से मिली। इसके बाद दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में और सलमान खान के साथ भारत मूवी में नजर आई थी।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
दिशा अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल दोनों पलों को साझा करती रहती हैं। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 58M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,081 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Disha Patani Photos  
Disha Patani 
MORE NEWS>>>फ्रंट कट गाउन में निकिता ने दिखाई हसीन अदाएं, परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट दिए सेक्सी पोज

Leave a Comment