Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

फ्रंट कट गाउन में निकिता ने दिखाई हसीन अदाएं, परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट दिए सेक्सी पोज

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट्स के कारण फैंस के बीच छाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हर एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। वहीँ, उनकी हर एक अदाओं को देखकर फैंस का दिल मचल गया है।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@nikifying) अकाउंट से पोस्ट की हैं। जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का रिवीलिंग फ्रंट-कट गाउन पहना हुआ है। जिसमे वो अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर और बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
एक्ट्रेस ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का हाई बन बांधकर और सटल मेकअप किया है। जो भी हो उनका हर एक लुक फैंस के बीच काफी ट्रेंड करता है।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
इन फोटोज में निकिता का सिजलिंग अवतार देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं और उनकी फोटोज से अपनी नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos
आपको बता दें कि, एक्ट्रेस निकिता सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। यही वजह है कि, इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,969 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 
MORE NEWS>>>इंदौर के MTH अस्पताल से बड़ी खबर, खराब दूध पीने से 15 बच्चों की हुई मौत, बढ़ सकता हैं बच्चो की मौत का आंकड़ा

Leave a Comment