Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर के MTH अस्पताल से बड़ी खबर, खराब दूध पीने से 15 बच्चों की हुई मौत, बढ़ सकता हैं बच्चो की मौत का आंकड़ा

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के सरकारी MTH (महाराजा तुकोजी राव) अस्पताल में गुरुवार को 15 दुधमुंहे बच्चों की मौत होने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन एवं अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं।
जानकारी के मुताबिक, इन नवजात बच्चों की मौत ख़राब दूध पीने के कारण हुई हैं। शुरुआती जांच में 5 बच्चों की मौत होने की बात सामने आई है, लेकिन खराब दूध पीने के चलते अब तक 15 बच्चो की मौत हो चुकी हैं। बता दें कि, MTH के जच्चा वार्ड में फिलहाल 27 बच्चे हैं। जिनमे से बाकी बच्चों का उपचार किया जा रहा है।
पुलिसकर्मी की पत्नी का मोबाइल छीन कर भागने वाला पकड़ाया –
Indore News 
Indore News
उधर, इंदौर के पुलिसकर्मी की पत्नी का मोबाइल छीन कर फरार हुए आरोपी को MIG थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को CCTV फुटेज के आधार पर पकड़ा है। आरोपी का नाम आकाश सोनी बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि, वह नशे का आदी है और इसीलिए मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देता है। फ़िलहाल पुलिस आरोपी आकाश से पूछताछ कर रही है।
खबर लगातार अपडेट हो रही हैं…
MORE NEWS>>>हिसार में शराबियों ने घरों पर बरसाए पत्थर, जान से मारने की धमकी देकर हुए मौके से फरार, 15 बदमाशों पर FIR दर्ज

Leave a Comment