Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हिसार में शराबियों ने घरों पर बरसाए पत्थर, जान से मारने की धमकी देकर हुए मौके से फरार, 15 बदमाशों पर FIR दर्ज

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला इलाके में शराबियों ने रात को CHC हॉस्पिटल के पास जमकर उत्पात मचाया। जहां स्तिथ घरों में ईंट-पत्थर फेंक कर खिड़कियों के शीशे तोड़ डाले और रेहवासियों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने रेहवासियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।
Haryana News
Haryana News
बरवाला थाना में दी शिकायत में वार्ड नंबर 12 निवासी महेंद्र ने बताया कि, उसका चारे का टोल हैं। वह मंगलवार देर रात करीब 12 बजे घर पर सोया हुआ था तभी CHC रोड पर खड़े होकर करीब 14-15 व्यक्ति शराब के नशे में हुडदंग मचाने लगे। उसने और पड़ोसियों ने घरों से निकल कर उनको रोका तो उन्होंने पथराव उनके घर पर शुरू कर दिया। वे डर के मारे अपने अपने घरों के अंदर में चले गए। 14-15 व्यक्तियों में से सागर, सौरभ, करनैल को महेंद्र जानते हैं।
महेंद्र ने बताया कि, घरों पर पथराव कर खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। उनके मकान के शीशे व दरवाजे भी टूट गये। पड़ोसी चन्दन सिंह के मकान के शीशे टूट गये व अन्य घरों में भी काफी नुकसान हुआ हैं। जिसके बाद रात को ही डायल 112 पर पुलिस को वारदात की सूचना दी गयी और पुलिस को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए। फ़िलहाल बरवाला थाना पुलिस ने धारा 147,149, 294, 427, 506 के तहत केस दर्ज कर सभी आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>करनाल में सड़क हादसे में माँ-बेटे की मौत, तेज़ रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, 10 फीट दूर जाकर गिरे

Leave a Comment