Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करनाल में सड़क हादसे में माँ-बेटे की मौत, तेज़ रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, 10 फीट दूर जाकर गिरे

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले के मेरठ रोड पर स्थित गांव मंगलोरा के पास एक सड़क हादसे में माँ-बेटे की मौत हो गई। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। इस हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है।
Son Himanshu and Mother Sudesh
Son Himanshu and Mother Sudesh
जानकारी के अनुसार, गांव भुसली निवासी हिमांशु (18) अपनी माँ सुदेश के साथ बुधवार शाम को उप्र स्तिथ अपनी बहन के घर भांजी के जन्मदिन पर जा रहा था। जैसे वह गांव मंगलोरा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि माँ और बेटा 10 फीट दूर जा गिरे।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने दोनों घायलो को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीँ, हादसे की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को घटनास्थल पर ही छोड़कर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।
मृतक के पिता कृष्ण ने बताया कि, वह मजदूरी करके अपने परिवार को पाल रहा है। उसके तीन बच्चे हैं, जिसमे सबसे बड़ी बेटी रितू है, जिसकी शादी उप्र में हो रखी है। बड़े बेटे रॉकी का कुछ समय पहले ही एक्सीडेंट हुआ था, जो ठीक से काम नहीं कर सकता। उसके बाद हिमांशु सबसे छोटा बेटा था, जो 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इस दर्दनाक हादसे में उनसे उनका सब कुछ छीन लिया हैं।
Accident in Haryana 
Accident in Haryana
मधुबन थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि, दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया हैं। फिलहाल परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी गाड़ी चालक की तलाश शुरू कर दी है।
MORE NEWS>>>CM शिवराज ने पेशाब कांड पीड़ित के पैर धोए, आरती उतारी और बोले – माफी मांगता हूं, सुदामा अब से तुम मेरे दोस्त

Leave a Comment