Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

CM शिवराज ने पेशाब कांड पीड़ित के पैर धोए, आरती उतारी और बोले – माफी मांगता हूं, सुदामा अब से तुम मेरे दोस्त

MP News 
MP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सीधी पेशाब कांड पीड़ित आदिवासी युवक और उसका परिवार गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने CM हाउस पहुंचा। यहाँ मुख्यमंत्री पीड़ित आदिवासी दशमत का हाथ पकड़कर उसे भीतर ले गए और कुर्सी पर बैठाकर पांव धोए, आरती उतारी, तिलक लगाया और शॉल ओढ़ाकर उसका सम्मान किया।
इस दौरान CM ने कहा कि, “इस घटना से दुखी हूं। मैं आपसे माफी मांगता हूं। आप जैसे लोग मेरे लिए भगवान जैसे हैं।” इस घटना के सामने आने के बाद शिवराज ने कहा था कि – “आरोपी को ऐसी सजा मिले, जो एक मिसाल बन जाए।” इस आदेश के बाद आरोपी प्रवेश शुक्ला को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर उस पर NSA लगाया गया है। अभी वह जेल में है। वहीँ, कार्रवाई के बाद ट्वीट किया था – “NSA लगाया, बुलडोजर भी चलाया। जरूरत पड़ी तो अपराधियों जमीन में गाड़ देंगे।”
दशमत से बोले CM – सुदामा, तुम अब से मेरे दोस्त –
दशमत को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुदामा से सम्बोधित किया और बोले – “दशमत तुम अब से मेरे दोस्त हो।” CM ने दशमत से कई विषय पर चर्चा की और पूछा कि – “क्या करते हो? घर चलाने के क्या साधन हैं? कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है? यह भी पूछा कि बेटी को लक्ष्मी और पत्नी को लाड़ली बहना योजना का लाभ मिल रहा है या नहीं।” CM ने अपने मित्र सुदामा से कहा कि – “बेटी को पढ़ाना, बेटियां आगे बढ़ रही हैं”
MP News 
MP News
आरोपी प्रवेश के घर चला बुलडोजर –
उधर, दशमत पर नशे में पेशाब करने के आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला का घर बुधवार को प्रशासन ने तोड़ दिया था। रात को कांग्रेस नेता पीड़ित के घर धरने पर बैठ और आरोपी का घर पूरी तरह से तोड़ने की मांग करने लगे। सीधी से बीजेपी विधायक केदार शुक्ला भी पीड़ित के घर पहुंचे थे। आरोपी प्रवेश का घर तोड़ने बुधवार को पहुंची जेसीबी देखकर आरोपी की माँ और चाची बेहोश हो गईं। सिहावल एसडीएम आरपी त्रिपाठी ने बताया कि, घर का करीब एक तिहाई हिस्सा अवैध है, जिसे ढहा दिया गया है।
MP News 
MP News
MORE NEWS>>>मुजफ्फरपुर में पेड़ पेड़ से लटका मिला नाबालिग का शव, जमीनी विवाद में हत्या की आशंका, इलाके में मचा हड़कंप

Leave a Comment