Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिन ब्रा पहने जिनल ने बाथटब में चमकाया हुस्न, स्टनिंग पोज देते हुए करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट

Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में सुर्खियां बटौरने लगती हैं और फैंस भी उनकी फोटोज पर अक्सर अपना दिल हार जाते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
एक्ट्रेस जिनल वक्त के साथ और भी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं। वहीँ, उनकी बोल्डनेस के दीवाने फैंस भी उनकी तस्वीरों में एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर हैरान रह गए।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट पर शेयर कर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर दिया है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
जिनल ने इन तस्वीरों में कैमरे के सामने बिन ब्रा पहने हुए बाथटब के पास खड़े होकर एक से बढ़कर एक सिजलिंग और स्टनिंग पोज देते हुए बेहद ही हॉट फोटोशूट करवाया है।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
इन फोटोज में एक्ट्रेस की बलखाती अदाओं से करोड़ों फैंस के दिल छन्नी हो गए हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
जिनल की हर एक पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि उनके इस लुक को देखकर भी लोगों की सांसे अटक गई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
आपको बता दें कि, जिनल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,003 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
MORE NEWS>>>मैहरून ब्रालेट और साड़ी में दिशा ने दिखाया जलवा, बलखाती कमर और खूबसूरत अदाओं से गिराईं हुस्न की बिजलियां

Leave a Comment