Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में नाबालिग आदिवासी से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार, एक का मकान ढहाया

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खुड़ैल में गुरुवार शाम एक 12 साल की नाबालिग से गैंगरेप की वारदात सामने आयी हैं। जहाँ तीन आरोपियों ने मकान निर्माण की छत बनाने के लिए सरिया कटिंग करने आए थे। दोपहर में लड़की की माँ खेत पर चली गई। इस दौरान एक आरोपी ने उसे बातों में लगाया और छत की दूसरी तरफ ले गया, जहाँ यहां उसका रेप किया।
Raees, Battu and Raees
Raees, Battu and Raees
शाम को बच्ची ने अपनी माँ को पूरी घटना बताई। जिसके बाद माँ परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंची और तत्काल केस दर्ज कराया। मामले की संगीनता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और कुछ ही देर में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस के मुताबिक, बच्ची आदिवासी समाज की बताई जा रही है। घटना के बाद से इलाके में आक्रोश है। जिसके बाद इलाके में फोर्स तैनात कर दी गयी हैं। गट्‌टू के अलावा दो आरोपी नजदीक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
TI अजय गुर्जर के मुताबिक, इलाके में रहने वाली 13 साल की छात्रा के साथ रईस, अरमान उर्फ बट्‌टू और रईस ने गैंगरेप किया हैं । पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शुक्रवार सुबह मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू द्वारा ग्राम काजी पलासिया, तहसील खुड़ैल स्थित शासकीय भूमि सर्वे नंबर 246 रकबा 1.185 हेक्टेयर मद रास्ता एवं सर्वे नंबर 257 रकबा 0.631 हेक्टेयर मद चरणोई भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लगभग 12 * 35 वर्ग वर्ग फुट का पक्का मकान बनाकर अतिक्रमण किया गया था जिसे कलेक्टर के आदेशानुसार एसडीएम खुड़ैल अक्षय सिंह मरकम एवं पुलिस प्रशासन द्वारा आज तड़के हटवाया गया हैं।
MORE NEWS>>>बिन ब्रा पहने जिनल ने बाथटब में चमकाया हुस्न, स्टनिंग पोज देते हुए करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट

Leave a Comment