Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

छिंदवाड़ा में कार ड्राइव करते समय व्यापारी को आया हार्ट अटैक, रास्ते में खड़ी एक कार को भी मारी टक्कर, मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के छिंदवाड़ा में शुक्रवार सुबह 9 बजे एक 38 साल के शख्स को कार ड्राइव करते समय अटैक आ गया और इसके कुछ ही सेकंड बाद उनकी मौत हो गई। यह घटना सत्यम शिवम कॉलोनी निवासी कपड़ा व्यापारी संदीप बत्रा के साथ तब हुई जब वह सुबह अपनी बेटी को कार से स्कूल छोड़ने गए थे।
MP News
MP News
घर लौटते समय उन्होंने लालबाग के पास रास्ते में खड़ी एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की कार के एयर बैग तक खुल गए। संदीप जैसे ही कार से बाहर आए अचानक गिर पड़े और बेहोश हो गए। इसके बाद वहां मौजूद लोग उन्हें डॉक्टर के पास ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
MP News
MP News
खंती में गिरा स्कूली बच्चों से भरा वाहन –
उधर, शाजापुर में सुबह 10 बजे भरड़ गांव के बीच में बच्चों से भरा एक स्कूल वाहन खंती में गिर गया और इसके बाद पेड़ से टकरा कर पलट गया। स्कूल वाहन में कुल 18 बच्चे सवार थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रैक्टर की मदद से वाहन को ऊपर खींचा और फिर बच्चों को वाहन से बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि, इस हादसे में किसी भी बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ।
MP News
MP News
MORE NEWS>>>खाद्य अधिकारी के यहां EOW का छापा, सागर-जबलपुर में सुबह से कार्रवाई जारी, आय से 600 प्रतिशत अधिक संपत्ति मिली

Leave a Comment