Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

खाद्य अधिकारी के यहां EOW का छापा, सागर-जबलपुर में सुबह से कार्रवाई जारी, आय से 600 प्रतिशत अधिक संपत्ति मिली

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो (EOW) ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में सागर में पदस्थ खाद्य एवं औषधी विभाग के अधिकारी अमरीश दुबे के स्टार पार्क निवास पर कार्रवाई की है। उनके जबलपुर निवास पर भी EOW की सुबह से कार्रवाई जारी है। प्राथमिक जांच में EOW को अनुपातहीन संपत्ति के सबूत मिले हैं। फ़िलहाल टीम अभी दस्तावेज खंगाल रही है। अमरीश दुबे लंबे समय तक जबलपुर में पदस्थ रहे हैं और अभी उनकी पोस्टिंग सागर में तैनात हैं।
अमरीश दुबे की नियुक्ति 2008 में हुई थी और 2011 में उनको खाद्य सुरक्षा अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गयी। अब तक की जांच में उनके पास आय से 600 प्रतिशत अधिक संपत्ति मिलने की जानकारी सामने आई है। जबलपुर में 90 लाख का तीन मंजिला आलीशान मकान, शुगर मिल में 90 लाख के इन्वेस्टमेंट के दस्तावेज, शताब्दीपुरम में 2400 स्क्वायर फीट का 65 लाख कीमत प्लॉट, नरसिंहपुर में दो प्लॉट और एक बैंक लॉकर की जानकारी मिली है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी। अधिकारी के मुताबिक, नरसिंहपुर में भी जांच की जाएगी और फिर बैंक लॉकर खोले जाएंगे।
MORE NEWS>>>जयपुर में ड्रग्स देकर नाबालिग से रेप, न्यूड वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन महीने तक बनाये शारीरिक सम्बन्ध

Leave a Comment