Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर में ड्रग्स देकर नाबालिग से रेप, न्यूड वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन महीने तक बनाये शारीरिक सम्बन्ध

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जयपुर में ड्रग्स देकर एक नाबालिग लड़की से पहले रेप किया गया, फिर न्यूड वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी युवक तीन महीने तक उसका देहशोषण करता रहा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर नाबालिग पीड़िता अपनी माँ से बोली – “मैं सुसाइड कर लूंगी।” जिसके बाद नाबालिग पीड़िता की माँ ने प्रताप नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।
जांच SHO (प्रताप नगर) मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि, प्रताप नगर निवासी 17 साल की लड़की की माँ की शिकायत पर केस दर्ज किया गया हैं। करीब 3 महीने पहले उनकी नाबालिग बेटी मालपुरा निवासी प्रधान नाम के लड़के के कॉन्टैक्ट में आई और बातचीत के दौरान आरोपी प्रधान से उसकी दोस्ती हो गई। जिसके बाद आरोपी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग को गांजा व नशीली दवाईयां दी और ड्रग्स के नशे में उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने पीड़िता का न्यूड वीडियो-फोटो भी शूट कर लिए।
इसके बाद आरोपी न्यूड वीडियो-फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और मिलने बुलाकर जबरदस्ती पीड़िता को ड्रग्स देकर उसके साथ कई बार सम्बन्ध बनाये। 10-11 जून को भी आरोपी प्रधान डरा-धमकाकर पीड़िता को अपने साथ लेकर गया और गांजा-अफीम का नशा देकर रेप किया।
ब्लैकमेलिंग कर ड्रग्स देकर देहशोषण से परेशान पीड़िता ने अपनी माँ को पूरी आपबीती सुनाई और कहा कि “मैं सुसाइड कर लूंगी।” इस घिनौने काम में अन्य कई लोग भी नाबालिग के पीछे पड़े है। पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है। फ़िलहाल आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में नाबालिग आदिवासी से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार, एक का मकान ढहाया

Leave a Comment