Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में भीषण रोड एक्सीडेंट, रोडवेज बस-क्रूजर की आमने सामने टक्कर, हादसे में 8 लोगो की मौत

Accident in Haryana
Accident in Haryana

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में शनिवार सुबह भिवानी रोड पर हुए एक भयावह सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और करीब 8 व्यक्ति घायल हैं। हादसा गांव बीबीपुर के पास हरियाणा रोडवेज बस और क्रूजर गाड़ी की आमने-सामने हुई टक्कर से हुआ। फ़िलहाल हादसे की प्रारंभिक वजह बारिश और ओवरटेक बताई जा रही है।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
जानकारी के अनुसार, हादसे में 4 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, 2 अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा और बाद में जब क्रूजर में फंसे शवों को निकाला गया तो मरने वालों की संख्या 8 तक पहुंच गई। फ़िलहाल शवों व घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। मृतकों में सभी क्रूजर सवार हैं। रोडवेज बस का ड्राइवर भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
हादसे के बाद मौके पर हा-हाकार मच गया, आनन-फानन में मौके पर 6 एंबुलेंस को भेजा गया और साथ ही नागरिक अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट करते हुए डॉक्टरों को इमरजेंसी में पहुंचने के निर्देश दिए गए। घटना की सुचना मिलते ही DSP रोहताश ढुल भी माैके पर पहुंचे। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पायी।
Accident in Haryana
Accident in Haryana
DSP रोहताश ढुल ने बताया कि, हादसे के कारण के बारे में कोई सूचना नहीं है। आशंका जताई जा रही हैं कि तेज बारिश होने के कारण सामने कुछ दिखाई नहीं देने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसा कैसे हुआ, यह तो पुलिस की जांच और घायलों के बयान दर्ज होने के बाद ही पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा। फ़िलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है।
Accident in Haryana
Accident in HaryanaAccident in HaryanaAccident in Haryana
MORE NEWS>>>अशोकनगर में सड़क हादसा, बाइक से फिसले दो युवको को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा, मौत

Leave a Comment