Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अशोकनगर में सड़क हादसा, बाइक से फिसले दो युवको को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा, मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के अशोकनगर में शनिवार सुबह एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। जिस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पास की है। जहा बाइक सवार दोनों युवक गुना की ओर से आ रहे थे। तभी बाइक फिसलने से दोनों रोड पर गिर पड़े और पीछे से आ रहा सिलेंडर से भरा ट्रक उनके ऊपर चढ़ गया। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू की हैं।
MP Live Updates
MP Live Updates
धार में सड़क किनारे मिला तेंदुए का शव –
धार के ढोल्या गांव में शनिवार सुबह एक तेंदुआ मृत मिला। सरपंच विकास बघेल ने बताया कि, ग्रामीणों ने सुबह जोबट फाटे पर सड़क किनारे तेंदुए के शव को देखा और वन विभाग की टीम को इसकी सुचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू की। अधिकारी के मुताबिक, किसी गाडी की टक्कर लगने से तेंदुए की मौत होने की अशंका जताई जा रही है।
MP Live Updates
MP Live Updates
MORE NEWS>>>राजस्थान में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, मंदिर दर्शन कर सड़क किनारे खड़े थे तीनों, निजी बस ने कुचला

Leave a Comment