Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में बेखौफ बदमाशों का आतंक, कैफे में घुसकर की तोड़फोड़ संचालक को भी पीटा, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में पुलिस कमिश्नरेट लागु होने के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए नज़र आ रहे हैं। बाणगंगा इलाके में स्तिथ एक कैफे में मामूली विवाद के बाद तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। जहाँ आरोपियों ने न सिर्फ कैफे में तोड़फोड़ कर दी, बल्कि कैफे संचालक को भी जमकर पीटा।
फरियादी आकाश प्रजापति ने बाणगंगा पुलिस को बताया कि, वो “हॉट चिली कैफे” का संचालन करता है। उसके कैफे पर आरोपी और उसके साथी आए दिन बेवजह बैठे रहते हैं। 7 जुलाई की शाम करीब 6.30 बजे बिट्‌टू और उसके साथी कैफे पर आए और स्पीकर चालू करने के लिए कहा, इस पर उसने उन्हें बताया कि स्पीकर अभी नहीं चल रहे हैं। इसके बाद विवाद में आरोपी गालियां देने लगे और कैफे संचालक की जमकर पिटाई कर कैफे में भी तोड़फोड़ की।
बाणगंगा पुलिस ने बताया कि, आरोपियों ने पीड़ित को पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी हैं। वहीं, मारपीट के दौरान फरियादी की सोने की चैन कहीं गिर गई। इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी कैफे के अंदर तोड़फोड़ और फर्शी उठाकर फेंकते नजर आ रहे हैं। पूरी घटना CCTV में कैद है। आरोपी संचालक को डंडे से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू की है।
MORE NEWS>>>बंगाल पंचायत चुनाव में सुबह से अब तक 23% मतदान, हिंसा में 9 लोगो की हत्या, मरने वालों में 5 TMC कार्यकर्ता

Leave a Comment