Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बंगाल पंचायत चुनाव में सुबह से अब तक 23% मतदान, हिंसा में 9 लोगो की हत्या, मरने वालों में 5 TMC कार्यकर्ता

West Bengal News 
West Bengal News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पश्चिम बंगाल की 73,887 ग्राम पंचायत सीटों में से 64,874 पर शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। आपको बता दें कि, बाकी बची 9,013 सीटों पर उम्मीदवारों को निर्विरोध चुन लिया गया था। निर्विरोध चुने जाने वाले उम्मीदवारों में सबसे ज्यादा 8,874 तृणमूल कांग्रेस से हैं।
West Bengal News 
West Bengal News
प्रदेश में सेंट्रल फोर्सेस की तैनाती के बाद भी अलग-अलग इलाकों से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। कई इलाकों से बूथ लूटने, बैलेट पेपर फाड़ने, बैलेट पेपर में आग लगाने की घटनाएं देखी गईं। वहीँ, कूच बिहार के माथभंगा-1 ब्लॉक के हजराहाट गांव में एक युवक बैलेट बॉक्स लेकर ही भाग गया।
साउथ 24 परगना के भांगड़ ब्लॉक के जमीरगाछी में इंडियन सेक्यूलर फ्रंट (ISF) और TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। यहां गांव के लोगों ने बताया कि, TMC के लोग थैले में भरकर बम लाए थे और गांव के लोगों के डराकर वोट डलवा रहे थे। उन्होंने इतने बम फेंके कि, 2 घंटे तक पोलिंग रुकी रही और साथ ही कुछ बम मीडियो वालों की तरफ भी फेंके। फिलहाल इस घटना के बाद यहां सेंट्रल फोर्स को तैनात किया गया है।
पिछले 24 घंटों में चुनावी हिंसा में 5 जिलों में 9 लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। मरने वालों में पांच TMC कार्यकर्ता, एक कांग्रेस कार्यकर्ता, एक CPI(M) कार्यकर्ता, एक भाजपा उम्मीदवार का पोलिंग एजेंट और एक निर्दलीय उम्मीदवार का पोलिंग एजेंट शामिल है।
MORE NEWS>>>जींद में भीषण रोड एक्सीडेंट, रोडवेज बस-क्रूजर की आमने सामने टक्कर, हादसे में 8 लोगो की मौत

Leave a Comment